Video: अजमेर में बैंक ATM से 35 लाख रुपए की चोरी हुई CCTV में कैद, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1489639

Video: अजमेर में बैंक ATM से 35 लाख रुपए की चोरी हुई CCTV में कैद, देखें वीडियो

Ajmer Miscreants Captured in CCTV Footage: कचहरी रोड ब्रांच से करीब 6 लाख 66 हजार रुपए और अजमेर के अलग-अलग ब्रांच से कुल 3566000 रुपए बदमाशों ने उड़ा ले गए इन बदमाशों के CCTV फुटेज सामने आए है.

एटीएम से धोखाधड़ी के सीसीटीवी फुटेज.

Ajmer Miscreants Captured in CCTV Footage: अजमेर की कचहरी रोड पर स्थित आदर्श ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के शाखा प्रबंधक ने एटीएम से तकनीकी रूप से छेड़छाड़ करते हुए लाखों रुपए निकालने की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया. इस बीच इन अपराधियों के CCTV फुटेज भी सामने आ गये है.

छेड़छाड़ करते हुए लाखों रुपए निकाले

शाखा प्रबंधक अरुण जैन ने बताया कि आदर्श को ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड के प्रदेश के साथ ही अजमेर जिले में भी 15 से अधिक एटीएम लगे हुए हैं, इन एटीएम में अज्ञात बदमाशों द्वारा तकनीकी रूप से छेड़छाड़ करते हुए लाखों रुपए निकाल ले गए. कचहरी रोड ब्रांच से करीब 6 लाख 66 हजार रुपए और अजमेर के अलग-अलग ब्रांच से कुल 3566000 रुपए निकालने की बात सामने आई है. 

 35 लाख 66 हजार रुपए निकालने की बात सामने आई

जिसे लेकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है और इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मुहैया कराए गए हैं जिससे कि बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके. जानकारी के अनुसार इन बदमाशों को जालौर में गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है कोतवाली थाने के एसआई ने बताया कि आदर्श कॉपरेटिव बैंक के शहर में करीब 15 एटीएम मौजूद है जिनमें 35 लाख 66 हजार रुपए निकालने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें- Ajmer: लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

इस संबंध में बैंक प्रबंधन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी . वहीं इस संबंध में अन्य जिलों की पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है जिससे कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

अजमेर पुलिस इन फुटेज को खंगाल रही

ये भी पढ़ें- डिलीवर बॉय को जान से मारने की कोशिश, आधा दर्जन युवकों ने लाठी और तलवार से किया हमला

जानकारी के लिए बता दें कि अजमेर में आदर्श को ऑपरेटिव बैंक के एटीएम से छेड़छाड़ कर 6 लाख 66 हजार रुपए अजमेर के ब्रांच से निकालकर बदमाश फरार हो गए. हैरानी की बातहै कि बदमाशों ने बैंक के एटीएम में 3 दिन तक वारदात को अंजाम दिया. इस घटनाकी जानकारी तब मिली जब बैंक के कर्मचारियों ने एटीएम का बैलेंस चेक किया. 

Reporter- Ashok Bhati

 

Trending news