Maharashtra Crisis: सरकार जाने के बाद बोले संजय राउत- शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई
Advertisement
trendingNow11238371

Maharashtra Crisis: सरकार जाने के बाद बोले संजय राउत- शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई

Maharashtra Crisis: उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद संजय राउत की ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है. 

Maharashtra Crisis: सरकार जाने के बाद बोले संजय राउत- शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई

Sanjay Raut Press Conference: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की सरकार गिरने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद संजय राउत की ये पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है. उन्होंने उद्धव ठाकरे की बातों को दोहराते हुए कहा कि हमें अपनों ने धोखा दिया. संजय राउत ने कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. 

'हमें अपनों ने दगा दिया'

संजय राउत ने कहा कि कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए. उद्धव ठाकरे पर सभी का भरोसा है. हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं. सोनिया गांधी और शरद पवार को उनपर भरोसा है. 

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि हमें अपनों ने दगा दिया. अपने लोगों ने खंजर घोंपा. उद्धव ठाकरे को दगाबाज कैसे दोष दे सकते हैं. संजय राउत ने कहा कि बागी विधायकों को सरकार गिराने का ठेका मिला था. दगाबाजों का महाराष्ट्र में ये नया प्रयोग है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राउत ने आगे कहा कि शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. ये बालासाहेब का मंत्र रहा है. हम वापस काम करेंगे और फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे. 

प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेशी पर संजय राउत ने कहा कि मैं कल ईडी के सामने पेश होने जाऊंगा. बता दें कि ईडी ने संजय राउत को पात्रा चावल भूमि घोटाला मामले में 1 जुलाई को पेश होने के लिए कहा है. 

बता दें कि विधानसभा में गुरुवार को शक्ति परीक्षण कराए जाने के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के निर्देश पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट के इनकार के तुरंत बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद संभाल सकते हैं. इससे पहले वह 2014 से 2019 तक राज्य के मुख्यमंत्री थे.

बीजेपी करेगी बैठकें

उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद बीजेपी द्वारा जल्द ही राज्य में अगली सरकार बनाने का दावा पेश करने की संभावना है. इसी सिलसिले में आज मुंबई में बीजेपी की कई बैठकें होंगी, जिनमें आगे की रणनीति पर विचार-विमर्श किया जाएगा. पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आधिकारिक आवास 'सागर' बंगले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में शामिल होंगे.

UP BJP Loksabha Election: आजमगढ़-रामपुर में जीत से BJP का जोश हाई, 2024 के लिए सेट किया 14 का टारगेट

Udaipur case: उदयपुर केस में कांग्रेस ने अपने इस नेता को लगाई 'डांट', कहा- 'लक्ष्‍मण रेखा' पार करने से पहले सोचना चाहिए

 

Trending news