Advertisement
trendingPhotos2260828
photoDetails1hindi

अस्पताल से डिस्चार्ज होकर मुंबई पहुंचे शाहरुख, छाते के पीछे छिपाया चेहरा... टेंशन में दिखीं गौरी-सुहाना

Shah Rukh Khan Back To Mumbai: बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज हो कर वापस मुंबई अपने घर लौट चुके हैं. हाल ही में उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें एक्टर अपने परिवार के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. वहीं, किंग खान के फैंस उनके घर लौट आने से काफी खुश हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. 

अस्पताल से मिली छुट्टी

1/5
अस्पताल से मिली छुट्टी

हिंदी सिनेमा के 'बादशाह' और अपने फैंस के 'किंग' शाहरुख खान के जब अस्पताल में भर्ती होने की खबर फैंस तक पहुंची तो सभी बेहद परेशान हो गए थे और उनके जल्दी से जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे थे, जो ऊपर वाले ने कबूल कर ली और शाहरुख को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया, जिसके बाद वो सुपरस्टार अपने परिवार के साथ वापस मुंबई लौट आए हैं. जहां पूरा खान परिवार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ. 

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा खान परिवार

2/5
मुंबई एयरपोर्ट पर दिखा खान परिवार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में पूरा खान परिवार मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर नजर आया. इस दौरान फैंस शाहरुख खान का चेहरा तो नहीं देख पाए, लेकिन उनकी घर वापसी से बेहद खुश हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख का चेहरा छाते के पीछे छिपा हुआ नजर आया. इस दौरान उनके साथ पत्नी गौरी खान भी मौजूद रहीं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर छाते के पीछे से अपनी कार में बैठते नजर आ रहे हैं. 

 

बेटी सुहाना भी दिखीं साथ

3/5
बेटी सुहाना भी दिखीं साथ

इस दौरान शाहरुख खान ही लाडल सुहाना खान भी अपने पिता और मां गौरी खान के साथ नजर आईं. जोया अख्तर की 'द आर्ची' से डेब्यू करने वाली सुहाना ग्रे टॉप के साथ जींस में नजर आ रही हैं. सुहाना के साथ किंग खान का सबसे छोटा बेटा अबराम खान भी नजर आ रहा है, जो ब्लैक टी-शर्ट में दिख रहा है. वो भी एयरपोर्ट से बाहर आते हुए गाड़ी की तरफ हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, पूरे परिवार को साथ देख फैंस भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 

घर पहुंचा खान परिवार

4/5
घर पहुंचा खान परिवार

मुंबई एरयपोर्ट पहुंचे के बाद पूरा खान परिवार गाड़ी में बैठेकर अपने घर 'मन्नत' पहुंच चुके हैं. वहीं, शाहरुख खान की तबीयर तो लेकर डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी तबीयत में काफी सुधार है और वो जल्दी ही रिकवर कर लेंगे. इस खबर के सामने आने के बाद एक्टर के फैंस ने भी चैन की सांस ली. इससे पहले जुही चावला ने उनकी हेल्थ अपेडट जारी करते हुए बताया था कि शाहरुख फाइनल मैच देखने के लिए स्टेडियम में नजर आएंगे. 

क्या हुआ था किंग खान को?

5/5
क्या हुआ था किंग खान को?

खबरों की मानें तो गुरुवार की दोपहर शाहरुख खान की तबीयत खराब हुई थी. उनको लू लगने और डिहाइड्रेशन की वजह से अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टर्स ने सारी जांच करने के बाद एक्टर को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा. हालांकि, उनकी सभी रिपोर्ट के नॉर्मल आने के बाद उनको अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जिसके बाद किंग काव अपने पूरे परिवार के साथ घर लौट आए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़