मेरे मां-बाप को क्यों परेशान कर रहे हो मोदी जी.. केजरीवाल ने किया पलटवार
Advertisement
trendingNow12260380

मेरे मां-बाप को क्यों परेशान कर रहे हो मोदी जी.. केजरीवाल ने किया पलटवार

AAP News: उधर दिल्ली पुलिस ने मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ टाल दी है.  यह इसलिए हो रहा है कि क्योंकि यह बात सामने आई थी कि जिस समय मालीवाल के साथ मारपीट हुई थी, केजरीवाल के माता-पिता वहीं पर मौजूद थे. 

मेरे मां-बाप को क्यों परेशान कर रहे हो मोदी जी.. केजरीवाल ने किया पलटवार

Arvind Kejriwal Parents: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट केस में अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. इसी कड़ी में केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए मोदी सरकार पर करारा प्रहार करते हुए इमोशनल वार किया है. केजरीवाल ने आरोप लगायाहै कि सरकार ने सारी हदें पार करते हुए उनके बूढ़े मां-बाप को परेशान करना शुरू कर दिया है. केजरीवाल ने कहा कि मेरी माताजी बीमार रहती हैं और वे हाल ही में अस्पताल से लौटीं हैं. मेरे पिताजी की उम्र अधिक है और सरकार उनसे पूछताछ करवा रही है.

केजरीवाल ने आगे आरोप लगाया कि सरकार उनके बूढ़े माता-पिता को प्रताड़ित कर रही है. केजरीवाल ने कहा कि आपकी लड़ाई मुझसे है.. मेरे माता-पिता को तंग ना कीजिए. भगवान सब कुछ देख रहा है. 

पुलिस ने केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ टाली
उधर दिल्ली पुलिस ने मालीवाल से मारपीट मामले में केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ टाल दी है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करने गुरुवार को केजरीवाल के आवास पर नहीं जाएगी. यह इसलिए हो रहा है कि क्योंकि यह बात सामने आई थी कि जिस समय मालीवाल के साथ मारपीट हुई थी, केजरीवाल के माता-पिता वहीं पर मौजूद थे. 

केजरीवाल ने माता-पिता का वीडियो भी शेयर किया..
इसी बीच दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अपने माता-पिता के साथ दिख रहे हैं. वीडियो में अरविंद केजरीवाल अपने पिता का हाथ पकड़े हुए दिख रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल उनकी मां का हाथ थामी हुई दिख रही हैं. केजरीवाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं. 

केजरीवाल ने यह भी लिखा कि दिल्ली पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था. लेकिन वो आएंगे या नहीं, इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी है.

Trending news