Advertisement
trendingPhotos2260695
photoDetails1hindi

1 फिल्म, 2 प्रॉपर्टी और सिर्फ 2 ऐड्स... शाहरुख की 24 साल की लाडली सुहाना खान के पास है 13 करोड़ की दौलत

Suhana Khan Net Worth: शाहरुख खान की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान (Suhana Khan) 24 की उम्र में काफी नाम कमा चुकी हैं. पहली फिल्म 'द आर्चीज' से सुहाना एक्ट्रेस बनीं और उसके बाद कई ब्रांड की एंबेसडर भी बन गई हैं. देखते ही देखते सुहाना ने अपनी डेब्यू फिल्म के एनाउंसमेंट से लेकर एक्ट्रेस बनने के सफर और अब करोड़ों की मालकिन बनने का सफर कुछ वक्त में ही पूरा कर लिया. जानिए सुहाना खान ने इतनी छोटी सी उम्र में क्या-क्या कमा लिया.

 

इकलौती बहन

1/5
इकलौती बहन

आर्यन और अबराम की इकलौती बहन सुहाना खान की चार्म देखने लायक है. ये ना केवल अपने पेरेंट्स की लाडली हैं बल्कि अपने दोनों भाइयों की भी लाडली बहन हैं. 

पहली फिल्म

2/5
पहली फिल्म

'द आर्चीज' (The Archies) फिल्म में सुहाना के अलावा कई सितारे थे. इसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के अलावा बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी थीं. फिल्म को लोगों का अटेंशन मिला.

 

दो ब्यूटी प्रोडक्स्ट्स की एंबेसडर

3/5
दो ब्यूटी प्रोडक्स्ट्स की एंबेसडर

बॉलीवुड में कदम रख चुकीं सुहाना खान दो ब्रांड्स की एंबेसडर भी हैं. एक ब्यूटी प्रोडक्ड्स मेबिलिन है जिसकी एंबेसडर सुहाना है. वहीं दूसरा ब्रांड लक्स है. खास बात है कि लक्स ब्रांड के एंबेसडर उनके पिता यानी कि किंग खान भी रह चुके हैं. 

मोटी रकम

4/5
मोटी रकम

इन ब्यूटी प्रोडक्ट्स से सुहाना खान मोटी रकम कमाती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ वक्त पहले अलीबाग के पास एक जमीन खरीदी थी. जिसकी कीमत न्यूज 18 में छपी रिपोर्ट के मुताबिक करीबन 10 करोड़ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना का न्यूयॉर्क में भी एक घर है. 

 

13 करोड़

5/5
13 करोड़

सुहाना खान के पास बेहतरीन कारों का भी कलेक्शन है. रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कारों की मालकिन हैं. इसके अलावा इंस्टाग्राम पर 5.7 मिलियन फॉलोअर्स है. जिससे एक्ट्रेस मोटी रकम कमाती होंगी. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक सुहाना खान की कुल नेटवर्थ करीबन 13 करोड़ है. वर्कफ्रंट की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान शाहरुख खान के साथ 'किंग' फिल्म में नजर आएंगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़