Year Ender 2023: 'मोय मोय' से लेकर 'सो ब्यूटीफुल' तक, साल 2023 में भयंकर वायरल हुए ये मीम्स
Advertisement

Year Ender 2023: 'मोय मोय' से लेकर 'सो ब्यूटीफुल' तक, साल 2023 में भयंकर वायरल हुए ये मीम्स

Most Trending Memes 2023: साल 2023 खत्म होने में बस कुछ ही दिन में बाकी है. इस साल सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हुए जिसने खूब धमाल मचाया.  गूगल ने 2023 के सबसे ट्रेंडिंग मीम्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें 'भूपेंद्र जोगी मीम' से लेकर 'मोय मोय मीम' तक शामिल है. 

 

 Year Ender 2023: 'मोय मोय' से लेकर 'सो ब्यूटीफुल' तक, साल 2023 में भयंकर वायरल हुए ये मीम्स

Most Trending Memes Of 2023: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई मीम्स वायरल होते रहते हैं. लेकिन कुछ मीम्स लोगों के दिल और दिमाग में बैठ जाते हैं.  बता दें कि साल 2023 अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. ऐसे में गूगल ने 2023 के सबसे ट्रेंडिंग मीम्स की लिस्ट जारी की है, जिसमें 'भूपेंद्र जोगी मीम' से लेकर 'मोय मोय मीम' तक शामिल है. इन मीम्स को लोगों ने खूब पसंद किया है. वहीं, ये मीम्स जमकर शेयर भी किया गया है.

भूपेंन्द्र जोगी मीम्स
भूपेंद्र जोगी मीम्स इस साल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. ये एक मजाकिया और रिलेटेड कैरेक्टर का मीम्स है. इस मीम्स को लोगों ने खूब पसंद और शेयर किया था.

So Beautiful So Elegant meme (सो ब्यूटीफुल सो एलिगेंट मीम)
सो ब्यूटीफुल सो एलिगेंट मीम ने तो इंस्टाग्राम पर तबाही मचा दिया था. इस मीम के साथ बहुत से लोगों ने वीडियो बनाया था. जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

'खट्टी टॉफी'
एक छोटे से बच्चे का वीडियो जिसमें वो अपनी टीचर से कहता है, मैम आज मैंने खट्टी टॉफी खाई है. ये मीम भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

fallback

Aukat Dikha Di meme (औकात दिखा दी मीम)
भोजपुरी सॉन्ग का ये मीम भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस मीम को लोगों ने खूब पसंद किया था. ये 'Aukat Dikha Di' मीम है इस वायरल मीम को लोगों ने खूब यूज किया, चाहे किसी को चैलेंज करना हो या फिर किसी का टेस्ट लेना हो.

 

Elvish Bhai meme (एल्विश भाई मीम)
इस साल एल्विश यादव भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहे. वहीं एल्विश भाई मीम भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था.

यह भी पढ़ें: MP Food: मध्यप्रदेश के इस जिले में मशहूर है रसाज की कढ़ी, एक बार खाएंगे तो बार-बार आएंगे

 

Moye Moye ( मोये-मोये)
इस साल  मोये-मोये मीम भी बहुत वायरल हुआ. इस गाने पर कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने रील्स बनाई जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ.

Trending news