MP News: मध्य प्रदेश में BJP विधायक की तबीयत बिगड़ी, भोपाल से दिल्ली एयरलिफ्ट करने की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2050202

MP News: मध्य प्रदेश में BJP विधायक की तबीयत बिगड़ी, भोपाल से दिल्ली एयरलिफ्ट करने की तैयारी

Madhya Pradesh News: भाजपा विधायक बृजबिहारी पटेरिया की हालत नाजुक हो गई है. उन्हें भोपाल से दिल्ली एयरलिफ्ट करने की तैयारी की जा रहे है.

MP News: मध्य प्रदेश में BJP विधायक की तबीयत बिगड़ी, भोपाल से दिल्ली एयरलिफ्ट करने की तैयारी

MP News: भोपाल। भाजपा विधायक बृजबिहारी पटैरया की हालत नाजुक है. सागर के देवरी विधानसभा से भाजपा विधायक बृजबिहारी पटेरिया की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भोपाल के निजी अस्पताल नेशनल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. विधायक की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें दिल्ली स्थित मेंदांता में एयरलिफ्ट करने की तैयारी है. हालांकि, अभी ये फिक्स नहीं है की उन्हें एयरलिफ्ट किया ही जाएगा.

गोपाल भार्गव ने किया ट्वीट
बृजबिहारी पटैरया की तबीयत तबीयत को लेकर गोपाल भार्गव ने किया ट्वीट किया. उन्होंने लिखा 'आज भोपाल के नेशनल हॉस्पिटल मे उपचाररत देवरी विधानसभा से विधायक श्री बृजबिहारी पटैरया जी का कुशलक्षेम जाना तथा माननीय मुख्यमंत्री सें भेंट  कर पटैरया जी के स्वास्थ्य के बारे मे अवगत कराया, मान. मुख्यमंत्री महोदय ने अच्छे इलाज की व्यवस्था कराये जाने के आश्वास्त किया है. आप शीघ्र स्वस्थ हो, ऐसी मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

पेट में सूजन की समस्या
सागर जिले की देवरी विधानसभा से भाजपा विधायक पटेरिया को अचानक पेट में सूजन आने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. भाजपा विधायक के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलने के बाद भाजपा नेता भी उनका स्वास्थ्य हाल जानने अस्पताल पहुंचकर डॉक्टर से बात कर रहे हैं. बताया जा रहा है उन्हें भोपाल से दिल्ली एयरलिफ्ट किया ता सकता है.

कांग्रसे से बीजेपी में हुए थे शामिल
देवरी विधानसभा सीट से साल 2023 का चुनाव परिणाम पटेरिया के पक्ष में गया था. ये साल 2022 में ही कांग्रेस से छोड़ भाजपा में शामिल हुए थे. बता दें कांग्रेस ने अपने विधायक हर्ष यादव को एक मैदान में उतारा था. वहीं, BJP ने ब्रजबिहारी पटेरिया को टिकट दिया. ब्रजबिहारी पटेरिया ने जीत दर्ज की और BJP को कुल 94932 वोट मिले हैं, जबकि कांग्रेस के हर्ष यादव को  67709 वोट मिले हैं. यानी देवरी में भाजपा को 27223 वोट के अंतर से जीत हासलि हुए.

Trending news