MP News Highlights: दतिया में नहर में बह गया बच्चा,ग्वालियर में मंदिर में तोड़फोड़
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2125380

MP News Highlights: दतिया में नहर में बह गया बच्चा,ग्वालियर में मंदिर में तोड़फोड़

MP News Today 24 February 2024 Live Highlights: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकसित छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा में वर्चुअली शामिल हुए. दतिया की नहर में 8 साल का बच्चा राज बह गया. कटनी में एक तेल कारोबारी की फर्म पर संयुक्त टीमों ने छापा मारा. ग्वालियर के एक मंदिर में तोड़फोड़ से आक्रोश फैल गया और भी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP News Highlights: दतिया में नहर में बह गया बच्चा,ग्वालियर में मंदिर में तोड़फोड़
LIVE Blog

MP Today 24 February 2024 Live Highlights:  आज 24 फरवरी यानी शनिवार को एमपी-सीजी में कई छोटी-बड़ी घटनाएं हुईं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ में विकसित छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा में वर्चुअली शामिल हुए. दतिया में राज नाम का 8 साल का बच्चा नहर में बह गया. जिसके बाद तलाश अभियान चलाया गया. एसडीएम के नेतृत्व में संयुक्त टीमों ने कटनी में छापा मारा. सूरजपुर के शिक्षकों पर बोर्ड परीक्षार्थियों से पैसे वसूलने का आरोप लगा है. ग्वालियर में कांग्रेस के कई सरपंच भाजपा में शामिल हो गए. छिंदवाड़ा में अधिकारियों ने अतिक्रमण पर कार्रवाई की. ग्वालियर के डीबी मॉल में एक लड़की से छेड़छाड़ से विवाद खड़ा हो गया. सुकमा में सुरक्षा बलों-नक्सली मुठभेड़ देखने को मिली. ज़ी एमपीसीजी के लाइव ब्लॉग के हाईलाइट्स में पढ़ें आज प्रदेश की हर छोटी-बड़ी खबर. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

24 February 2024
22:27 PM

Khargone News: खरगोन जिले के बलवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम पाडली में तेज रफ्तार ने कहर बरपाया.तेज रफ्तार कार सवार ने पैदल चल रहे दो महिला और एक पुरुष को मारी टक्कर. एक महिला और पुरुष की मौत एक महिला गंभीर हालत में इंदौर रेफर.

21:46 PM

CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे.

21:24 PM

​Betul News: मदद मांगी तो नाबालिग से किया दुष्कर्म

​Betul News:  बैतूल में एक नाबालिग से दुष्कर्म की घटना सामने आई है. 15 वर्षीय नाबालिग मुलताई से अपने भाई के पास इंदौर जा रही थी. बैतूल के माचना ब्रिज पर बस का इंतजार करते समय उसने दो युवकों से मदद मांगी. लड़की को अपने भाई से बात करने के लिए फोन की जरूरत थी. दोनों युवक उसे बात कराने के बहाने अपने साथ ले गए. दिनभर वे घूमाते रहे और शाम को एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

20:45 PM

MP News: राहुल गांधी के एमपी दौरे के दौरान शोभा ओझा को मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी दी गई है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने 2 से 6 मार्च तक एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए शोभा ओझा को मीडिया समन्वयक बनाया है. इससे पहले शोभा ओझा पीसीसी मीडिया विभाग की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं.

 

19:52 PM

MP News: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 फरवरी को एमपी में लोकसभा चुनाव प्रचार का बिगुल बजा रहे हैं. एमपी में अमित शाह के लोकसभा चुनाव प्रचार शुरू होने से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बड़ी बैठक ली. 

19:38 PM

Dewas News: देवास में कब्रिस्तान जाने का रास्ते को लेकर विवाद
Dewas News:  देवास शहर में स्टेशन रोड स्थित विवादित कब्रिस्तान की जमीन के रास्ते को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा है. शुक्रवार को प्रशासन ने नया रास्ता बनाने की कोशिश की. इसलिए यहां वर्षों से रह रहे निवासियों ने इस रास्ते का भी जमकर विरोध किया.

19:14 PM

Datia News: नहर में बह गया बच्चा, जिला प्रशासन कर रहा है रेस्क्यू

Datia News: दतिया जिले में राजघाट परियोजना की नहर में एक 8 वर्षीय बालक बह गया है. 5 घंटे बीत जाने के बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं चल पाया है. बच्चे का नाम राज पिता सुखलाल कुशवाह उम्र 8 वर्ष निवासी पिपरौन कला है.

18:51 PM

Katni News: तेल कारोबारी की फर्म में संयुक्त टीम का छापा

Katni News:  आज एसडीएम के नेतृत्व में खाद्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग और राजस्व अमले ने कटनी के तेल व्यवसायी सुनील जैन की फर्म पर छापा मारकर जांच शुरू कर दी है. पूरी कार्रवाई माधवनगर अंतर्गत गांधी मार्केट स्थित श्री जी इंटरप्राइजेज में की गई, जहां संयुक्त टीम को साफ-सफाई और सुरक्षा मानकों की कमी मिली.

 

18:33 PM

Gwalior News: ग्वालियर में मंदिर में तोड़फोड़

Gwalior News: ग्वालियर के पनिहार गांव में असामाजिक तत्वों ने मंदिर में तोड़फोड़ की और भगवान की मूर्ति को क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

18:15 PM

Surajpur News: बोर्ड परीक्षा के नाम पर बच्चों से अवैध वसूली

Surajpur News: सूरजपुर के बड़सरा गांव के हायर सेकेंडरी स्कूल के शिक्षक बोर्ड परीक्षा में शामिल होने के लिए बच्चों से चाय-नाश्ते के नाम पर पैसे ले रहे हैं. शिक्षकों की बेशर्मी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब हमने उनसे फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने भी फोन पर इस बात को स्वीकार किया.

 

17:55 PM

Chhindwara News: छिन्दवाड़ा-नगर निगम और पुलिस प्रशासन की अतिक्रमण पर बड़ी कार्रवाई आज क्षेत्र में नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम द्वारा अतिक्रमणकारियो पर सख्त कार्रवाई करते हुए चौक चौराहा में दुकानों के सामने निकले टीन सेट और चबूतरो को ध्वस्त किया गया.

 

17:45 PM

Gwalior News: डीबी मॉल में युवती से छेड़छाड़

Gwalior News: ग्वालियर डीबी मॉल में युवती से छेड़छाड़ के बाद हंगामा, पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले जाकर समझाया. मामला तो दर्ज नहीं हुआ, लेकिन वीडियो वायरल हो गया.

17:33 PM

Gwalior News: कांग्रेस सरपंचों सहित 100 से अधिक कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल

Gwalior News: ग्वालियर ग्रामीण के कांग्रेस सरपंचों व सौ से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को डबरा(ग्वालियर) में भाजपा का दामन थाम लिया.

17:30 PM

Burhanpur News: 6 मोरों की मौत, 1 घायल, वन विभाग जांच में जुटा
Burhanpur News: बुरहानपुर जिले के बोदरली वन परिक्षेत्र के ग्राम रैगांव में एक किसान के खेत के पास 3 मोर बेहोश और 4 मोर मृत पाए गए. जिन्हें वन कर्मियों ने तुरंत अपने कब्जे में ले लिया और जांच के लिए पशु चिकित्सकों को बुलाया गया. 3 बेहोश मोरों में से 2 मोर की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस प्रकार कुल 6 मोरो की मृत्यु हो गई और एक जीवित है। जिसका इलाज चल रहा है. मृतक मोरो का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की 3 सदस्यीय टीम ने किया और विसरा सैंपल फॉरेंसिक जांच के लिए सुरक्षित कर लिया गया.

 

17:15 PM

Sukma News: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की बड़ी कार्रवाई
Sukma News:  छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर हो गया और उसके पास से हथियार और नक्सली सामग्री बरामद हुई. मृत नक्सली की शिनाख्तगी की जा रही है.

 

17:08 PM

MP News: नर्सिंग के नए नियमों में बदलाव पर जीतू पटवारी के तंज पर बीजेपी ने किया पलटवार. बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस फर्जीवाड़ा करने के लिए नियम बदलती थी. 

16:55 PM

Dantewada News: दंतेवाड़ा जिले की बैलाडीला की पहाड़ियों में दुर्भल प्रजाति का एक सांप मिला. इस सांप का नाम ''लौडांकिया'' बताया जा रहा है. इससे पहले इंडिया में यह सांप असम और ओडिशा में मिल चुका है. छत्तीसगढ़ में यह सांप पहली बार मिला है. वन विभाग और प्राणी संरक्षण कल्याण समिति ने इस सांप को सुरक्षित रूप से जंगल में छोड़ दिया है.

 

16:35 PM

Kajganj News: कासगंज जिले में हुए हादसे को लेकर पुलिस ने कहा कि 24 फरवरी की सुबह उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई और एक तालाब में गिर गई. जिससे सात बच्चों सहित पंद्रह लोगों की मौत हो गई.

16:20 PM

Politics: परिवारवाद के मसले पर कांग्रेस का पलटवार

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि कांग्रेस ने रोजगार के लिए, गरीबों के लिए हमेशा काम किया है. परिवारवाद की बात बेमानी है. छत्तीसगढ़ में जो गारंटी दी गई उसे भी ठीक से नहीं निभाया जा रहा है. साथ ही शुक्ला ने दिल्ली में होने वाली भाजपा की बैठक को लेकर भी तंज कसा

16:00 PM

CG NEWS: डायरिया  का आतंक

- एक ही गांव से 60 से अधिक लोग उल्टी दस्त से प्रभावित
- बीमार में महिलाएं पुरुष, बच्चे के साथ गर्भवती महिला शामिल 
- गर्भवती महिला सहित 8 लोंगो को लाया गया जिला अस्पताल 
- स्वास्थ्य विभाग ने गांव में लगाया कैम्प 
- बीते दिन नवधा रामायण कार्यक्रम में सभी ने खाया था गुपचुप
- थानखमरिया क्षेत्र के ग्राम डंगनिया का मामला

15:22 PM

Amit Shah visit mp
- 2023 चुनाव में जीत दिलाने के बाद कल अमित शाह आ रहे है एमपी
- अमित शाह के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में मिली थी प्रचंड
- पीएम मोदी के संकल्प को पूरा करने का काम कर रहे अमित शाह.
- पीएम मोदी का संकल्प देश को गुलामी से मुक्त करने का है.

13:45 PM

Congress Ram Yatra MP
- पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का बयान-
- राम यात्रा के जरिये महंगाई, बेरोजगारी की याद दिलाएंगे
- भगवान राम के दर्शन करते हुए ये किसानों से किये गए वादों को याद दिलाएंगे
- सरकार के वचनों को पूरा करवाने के लिए राम यात्रा निकाली जाएगी.
- राम का मंदिर बना स्वागत ,सत्कार और खुशी है लेकिन राम भक्त परेशान हैं...

13:32 PM

UP Sipahi Bharti Cancel
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया बड़ा निर्णय
यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा रद्द की 
सीएम योगी ने कहा कि जल्द ही फिर परीक्षा आयोजित की जाएगी

13:32 PM

पीएम नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ को दी सौगात
- पीएम मोदी ने 34 हजार 427 करोड़ रुपये की 10 परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास किया.
- इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस ने सरकारें बार-बार बनाईं लेकिन भविष्य का भारत बनाना भूल गई क्योंकि उनके मन में सरकार बनाना ही था, देश को आगे बढ़ाना उनका एजेंडा ही नहीं था. आज भी कांग्रेस की राजनीति की दशा और दिशा यही है. कांग्रेस परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण से आगे सोच ही नहीं पाती..

 

11:52 AM

Gwalior To mumbai Flight
-  हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी
- ग्वालियर से मुंबई के लिए फ्लाइट की होगी शुरुआत
-  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया X पर दी जानकारी..
- अकासा एयरलाइंस करेगी फ्लाइट की शुरुआत

11:42 AM

- कांग्रेस और AAP में हुआ सीट बंटवारा
- दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, चंडीगढ़ और गोवा में सीट बंटवारे की घोषणा की
- -दिल्ली (7 सीटों) में कांग्रेस 3 और आप 4 पर चुनाव लड़ेगी
- गुजरात (26 सीटों) में कांग्रेस 24 और आप 2 (भरूच और भावनगर में) पर चुनाव लड़ेगी
- हरियाणा (10 सीटें) में कांग्रेस 9 और आप 1 (कुरुक्षेत्र) पर चुनाव लड़ेगी
- चंडीगढ़ में कांग्रेस अकेली सीट पर चुनाव लड़ेगी
- गोवा में कांग्रेस दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेगी

11:06 AM

राजिम कुंभ कल्प मेले में बड़ा हादसा
-  राजिम कुंभ कल्प की शुरुआत से पहले बड़ा हादसा.
- 11 वर्षीय बालक की नदी में नहाने के दौरान डूबने से हुई मौत
- मृतक बच्चे का नाम चंद्रेश देवांगन
- दोस्तों के साथ मांघी पुन्नी मेला स्नान करने गए थे बच्चे

11:05 AM

GST Raid Chhattisgarh
-  राजधानी रायपुर में जिम संचालकों के ठिकानों पर SGST की दबिश
- सुबह से देर रात तक जारी रही कार्रवाई
- जिम संचालकों के पांच ठिकानों पर SGST ने एक साथ दी थी दबिश
- स्टेशन रोड, छोटा पारा, शंकर नगर में अलग टीम ने देर रात तक कि कार्रवाई
- स्टेट जीएसटी की टीम ने घर, ऑफिस और गोडाउन में भी की दबिश
- टैक्स चोरी की शिकायत पर की गई छापेमार कार्रवाई

 

10:18 AM

महादेव App आनलाइन सट्टेबाजी मामला
- महादेव App संचालक सौरभ चंद्राकर के प्रमुख सदस्य नीतीश दीवान की ईडी रिमांड खत्म
- ईडी आज विशेष न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की कोर्ट में करेगी पेश
- ईडी ने नीतीश दीवान के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर किया था जारी.
- बीते दिनों ईडी ने नीतीश को गिरफ्तार कर कोर्ट में किया था पेश

10:16 AM

CM Mohan Yadav In pushkar
- तीर्थ नगरी पुष्कर में आज दो मुख्यमंत्री का जमावड़ा
- मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव बीती रात पहुंचे हैं पुष्कर
- सूबे के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज करेंगे विवाह समारोह में शिरकत
- एमपी के सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव की शादी समारोह का हो रहा है आयोजन
- आज बारात और फेरे होंगे आयोजित
- देश के कई दिग्गजों के शादी में शामिल होने के लगाए जा रहे हैं कयास

10:13 AM

MPESB Director News 
- MPESB की डायरेक्टर शनमुगा प्रिया की सेवाएं केंद्र को सौंपी गई.
- मध्यप्रदेश कर्मचारी चयन मंडल की डायरेक्टर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर गई
- साल 2010 बैच की IAS अधिकारी शनमुगा प्रिया मिश्रा लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन में 5 साल के डेपुटेशन पर गई.
- केंद्र सरकार के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने किया रिलीव, दिल्ली को सौंपी सेवाएं...

10:12 AM

Amit Shah in Madhyapradesh
- छत्तीसगढ़ के बाद शाह का एमपी दौरा
-  25 फरवरी को अमित शाह का एमपी दौरा
- ग्वालियर में होने वाली महत्वपूर्ण क्लस्टर बैठक में भी शामिल होंगे
- उनके आगमन की तैयारीयों को लेकर ग्वालियर लोकसभा कलस्टर प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने वीआईपी सर्किट हाउस में बैठक कीॉ.

09:13 AM

Sarguja Ambikapur Crime
-  अंबिकापुर में फिर बेख़ौफ़ दिखे असमाजिक तत्व
- शहर के अर्बन चौपाटी में घुसकर आरोपियों ने जमकर की तोड़फोड़.
- 8 से 10 बाइक में सवार होकर पहुंचे थे 18 से 20 लड़के.
- पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

08:50 AM

MP में शुरू होगी एयर एंबुलेंस सेवा
-   मध्यप्रदेश में जून में शुरू हो सकती है एयर एंबुलेंस सेवा
- मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की घोषणा के बाद एयर एंबुलेंस के लिए टेंडर जारी
-  27 फरवरी को खोले जाएंगे टेंडर
- एक हेलीकॉप्टर और एक एरोप्लेन एयर एम्बुलेंस के लिए किराये पर लेगी सरकार

08:45 AM

MPPSC Prelims Date Change
- MPPSC प्रिलिम्स क्लियर करने वाले अभ्यर्थियों के लिए जरूरी ख़बर
- मुख्य परीक्षा के आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को एक और मौका
- मुख्य परीक्षा-2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन की तारीख बढाई गई
- प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थी 25 फरवरी तक मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे...
- पहले 21 फरवरी आवेदन की अंतिम तारीख थी...

08:05 AM

राजिम कुंभ कल्प की शुरुआत
-  देश-विदेश के लाखों श्रद्धालु राजिम कुंभ पहुंचेंगे
- त्रिवेणी संगम में डुबकी लगाने का सिलसिला सुबह 4 बजे से ही शुरू हो गया है.
- हर वर्ष माघ पूर्णिमा से महाशिवरात्री तक राजिम मेला आयोजित होता है,

08:04 AM

नर्सिंग फर्जीवाड़े से जुड़ी बड़ी खबर
- CBI की जांच में 66 नर्सिंग कॉलेज अनफिट
- 308 नर्सिंग कॉलेज में से 169 फिट,  66 अनफिट
- 73 नर्सिंग कॉलेज मानकों को नही कर रहे पूरा
- भोपाल के GMC और BMHRC समेत 10 सरकारी कॉलेजों में भी खामियां
- जबलपुर हाई कोर्ट में पेश CBI की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

 

07:09 AM

encounter with naxalites
- सुकमा सर्चिंग पर निकले डीआरजी जवानों की नक्सलियों से मुठभेड़
-  बुर्कलंका इलाक़े में जवानों की नक्सलियों से हुई मुठभेड़ 
- मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया 
- नक्सली का शव किया गया बरामद, इलाक़े की सर्चिंग जारी

06:47 AM

एमपी में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी...
- 64 राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के ट्रांसफर...
- कई जिलों के संयुक्त कलेक्टर,डिप्टी कलेक्टर बदले गए...
- लंबे समय से एक ही जिले जमे बैठे अधिकारियों के ट्रांसफर...

06:47 AM

एमपी में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी...
- 64 राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के ट्रांसफर...
- कई जिलों के संयुक्त कलेक्टर,डिप्टी कलेक्टर बदले गए...
- लंबे समय से एक ही जिले जमे बैठे अधिकारियों के ट्रांसफर...

06:46 AM

MP Weather News
-  एमपी में बदल सकता है मौसम का मिजाज
- प्रदेश के 5 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश के आसार
- मौसम विभाग में जारी किया अलर्ट
- रीवा संभाग के जिलों और पन्ना में बारिश के संभावना

06:10 AM

Raipur Corona News
-  रायपुर में कोरोना के मिले 10 नए मरीज
- प्रदेश के 4 जिलों में मिले कोरोना संक्रमित 
- रायपुर में सर्वाधिक 5 नए मरीजों की पहचान 
- बालोद से 3, दुर्ग-महासमुंद से 1-1 नए मरीज 
- प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या पहुंची 66

06:09 AM

BJP Big Meeting Loksabha Election 2024
- लोकसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी की बड़ी बैठक
-  बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा आज करेंगे बड़ी बैठक
- बीजेपी मुख्यालय में होगी बैठक
- सभी राज्यों के चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी होंगे शामिल

06:08 AM

Bharat Jodo Nyay Yatra
- भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी तेज
- 2 मार्च को एमपी पहुंचेगी राहुल की यात्रा
- भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर प्रदेश प्रभारी के साथ प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का दौरा...

06:06 AM

viksit bharat sankalp yatra
- प्रधानमंत्री मोदी आज देंगे छत्तीसगढ़ को कई बड़ी सौगात
- विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा"की होगी शुरुआत
- 34,427 करोड़ के 10 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण व शिलान्यास
- 18,897 करोड़ की 9 और 15,530 करोड़ की परियोजना पर होगा कार्य
- रायपुर के "बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर" दोपहर 12 होगा कार्यक्रम का आयोजन
- विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से प्रधानमंत्री मोदी करेंगे वर्चुअली संवाद

 

Trending news