ZEE MEDIA की खबर का असर: नालों की सफाई नहीं होने पर कलेक्टर ने लिया ये एक्‍शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221393

ZEE MEDIA की खबर का असर: नालों की सफाई नहीं होने पर कलेक्टर ने लिया ये एक्‍शन

रतलाम में जी मीडिया की खबर का असर हुआ. नालों की सफाई नहीं होने की खबर जी मीडिया ने दिखाई थी. कलेक्टर ने निरीक्षण कर तालाब में सफाई के निर्देश दिए और लापरवाही करने वाले चार कर्मचारियों का वेतन रोका.

नरेंद्र सूर्यवंशी (कलेक्टर रतलाम)

रतलाम: जिले में जी मीडिया की खबर का एक बार फिर असर हुआ है. बता दें कि जी मीडिया ने कुछ दिन पहले बताया था कि कैसे बारिश के दिनों में रतलाम शहर में बाढ़ जैसे हालात बन जाते हैं. नालों की सफाई नगर निगम द्वारा समय पर नहीं की जाती है और इस वजह से बंद नालों का पानी शहर में घुस जाता है.

बता दें कि जी मीडिया की खबर के बाद कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने शहर के नालों का निरीक्षण किया और सफाई न होने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई. साथ ही कलेक्टर ने निगम अधिकारियों को नाले की सफाई के लिए निर्देशित किया. इसके अलावा नालों पर जो भी निर्माण हो रहा है. उसके संबंध में लीज व अन्य जानकारी एकत्र करने के भी निर्देश दिए गए हैं. ताकि संबंधित पर आगे की कार्रवाई की जा सके.

कलेक्टर ने इन पर लिया एक्‍शन
कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने अमृत सागर तालाब पर जल कुंभी से खाब बनाने के कार्य का भी निरीक्षण किया. जिसमें बड़ी लापरवाही देखने को मिली. काम में लापरवाही से कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी नाराज गए और ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए. वहीं, निगम के 1 इंजीनियर, 1 सब इंजीनियर समेत कुल 4 कर्मचारियों का वेतन रोकने के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि जब तक काम पूरी तरह से ठीक नहीं होगा तब तक वेतन रुका रहेगा.

Trending news