पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी महिला, पति ने देखा तो प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1635655

पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी महिला, पति ने देखा तो प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

छत्तीसगढ़ के सक्ती में शादी के बाद अवैध संबंध ( illegal relation) और फिर हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. पूरा मामला सक्ती जिले के हसौद थाना अंतर्गत गूजियाबोड ग्राम की है.

पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी महिला, पति ने देखा तो प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

सक्ती/अविनाश पटेल: छत्तीसगढ़ के सक्ती में शादी के बाद अवैध संबंध ( illegal relation) और फिर हत्या की खौफनाक वारदात सामने आई है. पूरा मामला सक्ती जिले के हसौद थाना अंतर्गत गूजियाबोड ग्राम की है. जहां एक महिला ने अपने पड़ोसी प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और फिर शव को मौका पाकर नदी में फेंक आए. पुलिस ने अब इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

दरअसल ये पूरा मामला सक्ती जिले के हसौद थाना अंतर्गत गूजियाबोड ग्राम का है. जहां 2 दिन पूर्व सोन नदी में गणेश राम साहू की लाश नदी में बहते हुए मिली थी. जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. हैरानी की बात ये रही कि पुलिस को गुमराह करने के लिए पत्नी ने पति की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी.

जांच में हुआ खुलासा
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने चोट के निशान एवं पोस्टमार्टम के माध्यम से हत्या का मामला दर्ज किया था. घटना की गंभीरता और सभी साक्ष्यों की बारीकी से जांच करने पर पूरी घटना किसी बड़े मामले का इशारा कर रहा था. सभी पहलुओं की जांच करने के बाद मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. जिसमें मृतिका की पत्नी और उसके पड़ोसी का आपस में अवैध संबंध सामने आया है. 

आपत्तिजनक स्थिति में देखा
पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि महिला और पड़ोसी व्यक्ति का अवैध संबंध था. जिसको लेकर पति-पत्नी में कहासुनी होती रहती थी .घटना के दिन पत्नी ने अपने प्रेमी को घर मिलने के लिए बुलाया था. उसी दौरान मृतक गणेश राम साहू अपने घर पहुंचा और दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर बहस और विवाद हुआ. जिसके बाद पत्नी और उसके प्रेमी ने गमछे से गणेश राम का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. वहीं साक्ष्य छुपाने के लिए उसके लाश को सोन नदी में फेंक दिया और गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

दोनों को भेजा जेल
अब पुलिस की पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर पूरे मामले का खुलासा हो गया है. हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और पड़ोसी प्रेमी को हसौद पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया है. दोनों आरोपी पर धारा 302 के तहत कार्यवाई की गई है.

Trending news