MP News: कौन है लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा प्रदीप शुक्ला? जिसे ग्वालियर लाई एमपी पुलिस
Advertisement

MP News: कौन है लॉरेंस विश्नोई गैंग का गुर्गा प्रदीप शुक्ला? जिसे ग्वालियर लाई एमपी पुलिस

Gwalior News: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने एक छात्र के घर पर रंगदारी और फायरिंग के मामले में वांटेड लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य बाबा उर्फ प्रदीप शुक्ला को गिरफ्तार किया है. उसे तीन दिन की रिमांड पर ग्वालियर लाया गया है. 

Lawrence Bishnoi gang henchman Pradeep Shukla

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: मध्य प्रदेश (MP News) की ग्वालियर (Gwalior News) पुलिस लॉरेंस विश्नोई गैंग के सदस्य बाबा उर्फ प्रदीप शुक्ला को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई है. बाबा फिरौती मांगने और एक छात्र के घर पर फायरिंग करने के मामले में वांटेड है. एक शार्ट-एनकाउंटर  के बाद उसे जयपुर में गिरफ्तार किया गया था. बता दें कि उस घटना के दौरान लगी चोटों के कारण उसे चलने के लिए सहारे की आवश्यकता पड़ती है. जिससे वह ग्वालियर पुलिसकर्मियों के सहारे चलते नजर आया.

जानें पूरा मामला?
बता दें कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक गुर्गे को प्रोडक्शन वारंट पर मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस लाई है. विश्नोई गैंग के इस सदस्य का नाम बाबा उर्फ़ प्रदीप शुक्ला है. बाबा मूलतः आगरा की वाह तहसील का रहने वाला है और अक्टूबर 2022 में ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र स्थित कांच मिल इलाके के एक छात्र से दस लाख रुपये की फिरौती मांगने और उसके घर पर फायरिंग करने के मामले में वांटेड है. 

Bhopal Gangrape Case: 6 महीने पुराने दोस्तों ने तोड़ा भरोसा, देर रात अगवा कर किया गैंगरेप

कौन हैं बाबा उर्फ प्रदीप शुक्ला?
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस बाबा को राजस्थान के जयपुर से मंगलवार को तीन दिन की रिमांड पर ग्वालियर लाई है. रिमांड के दौरान ग्वालियर पुलिस को छात्र को धमकाने और उसके घर पर फायरिंग कराने के बारे में बाबा से पूछताछ करनी है. हालांकि, ग्वालियर पुलिस ने इसका होमवर्क पहले से कर रखा है. यहां बता दें कि बाबा को जयपुर पुलिस ने धमकाने और फायरिंग कराने के एक मामले में दबिश के दौरान शार्ट-एनकाउंटर में गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि इस एनकाउंटर में बाबा के एक पैर में दो गोलियां लगीं थीं, जिसके बाद वह लगड़ाकर या सहारा लेकर चलता है. यही वजह है कि ग्वालियर पहुंचने के लॉरेंस विश्नोई गैंग के गुर्गे को लगड़ाते हुए और पुलिसकर्मियों का सहारा लेकर चलते हुए देखा गया है.

Trending news