MP Weather News: MP में आज छाया रहेगा कोहरा, कई जिलों में बारिश के भी आसार, जानें छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम
Advertisement

MP Weather News: MP में आज छाया रहेगा कोहरा, कई जिलों में बारिश के भी आसार, जानें छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में आज कई जिलों में कोहरा छाया रहेगा. मौसम विभाग ने कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना जताई है. छत्तीसगढ़ के मौमस की बात करें तो छत्तीसगढ़ में आज कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना है. पढ़ें वेदर रिपोर्ट- 

MP Weather News: MP में आज छाया रहेगा कोहरा, कई जिलों में बारिश के भी आसार, जानें छत्तीसगढ़ में कैसा रहेगा मौसम

Madhya Pradesh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल रहा है.  वेस्टर्न डिस्टरबेंस के कारण प्रदेश के कई जिलों में कोहरा छाया रहेगा. कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी होने की भी संभावना है. छत्तीसगढ़ में आज अधिकतर जिलों में मौसम साफ रहेगा, लेकिन कहीं-कहीं बारिश होने की संभावना है. उत्तर भारत में आज से वेस्टर्न डिस्टरबेंस एक्टिव होने वाला है, जिसका असर प्रदेश में 20 फरवरी से दिखाई देगा. जानें आज आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम-

MP में आज छाया रहेगा कोहरा
मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज कोहरा छाया रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक आज शनिवार को रीवा संभाग के जिलों के साथ- साथ शहडोल, उमरिया, कटनी, जबलपुर, पन्ना, दमोह और छतरपुर जिले में कोहरा छाया रहेगा. इन जिलों में विजिबिलिटी 200 से 800 मीटर तक रहने की संभावना है. 

बूंदाबांदी की संभवाना
आज ग्वालियर और चंबल संभाग के जिलों में कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. इसके अलावा अनूपपुर, शहडोल, डिंडौरी में हल्की बारिश हो सकती है. शुक्रवार को बालाघाट जिले के मलाजखंड में हल्की बारिश हुई.

कई जिलों में बढ़ा तापमान
शुक्रवार को मध्य प्रदेश के कई जिलों में तापमान में बढ़ोतरी हुई. उज्जैन, नर्मदापुरम, रतलाम, सिवनी, बैतूल, मंडला, शाजापुर और धार में तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के पार रहा. सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान धार में 32.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, भोपाल में तापमान 29.8 डिग्री, इंदौर में 29.7 डिग्री, ग्वालियर में 27.5 डिग्री, जबलपुर में 27.4 डिग्री और उज्जैन में  31.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

ये भी पढ़ें- मेहमानों के लिए डिनर में बनाएं ढाबा स्टाइल भिंडी मसाला, जानें रेसिपी

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार
छत्तीसगढ़ में आज मौसम सामान्य रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक आज छत्तीसगढ़ में नमी भरी हवाएं चलेंगी. मौसम साफ भी रहेगा. कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है. अब प्रदेश के तापमान में बढ़ोती दर्ज होने लगी है.  बता दें कि पिछले एक हफ्ते से राज्य कई शहरों में बारिश हो रही है. प्रदेश के कई हिस्सों में ठंड पड़ रही है जबकि कई जिलों का मौसम सामान्य है. 

बारिश से फसलों को नुकसान
पिछले दिनों मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में हुई झमाझम बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को नुकसान पहुंचा है. 

Trending news