MP Weather Update: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट, जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम
Advertisement

MP Weather Update: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट, जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश में मौसम विभाग ने आज तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी की संभवाना जताई है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी बारिश होने के आसार हैं. जानिए आज आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम- 

MP Weather Update: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट, जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम

Madhya Pradesh Weather News: मध्य प्रदेश में सर्द हवाओं और ठंड के बीच हल्की बारिश और आंधी-तूफान का अलर्ट जारी किया गया है. आज प्रदेश के सभी जिलों में ठंडी हवाएं लोगों को परेशान करेंगी. रात तक कई जिलों में बूंदाबांदी और हल्की बारिश हो सकती है. प्रदेश में अगले 4 दिनों तक गरज-चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही कई जिलों में आंधी लोगों को परेशान करेगी. छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज बारिश होने की संभावना है. जानिए मौसम का हाल- 

MP का आज कैसा रहेगा मौसम
मध्य प्रदेश में आज सर्द हवाएं लोगों को परेशान करेंगी. मौसम विभाग ने 24 घंटों तक तेज सर्द हवाओं की संभावना जताई है. इसके अलावा शनिवार रात बैतूल, छिंदवाड़ा, सिवनी और बालाघाट में हल्की बूंदाबांदी होने के आसार भी हैं. 

3 दिन बारिश का अलर्ट
मध्य प्रदेश में अगले 3 दिनों के लिए बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 11 फरवरी को जबलपुर और नर्मदापुरम संभाग के जिलों में बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा 12 फरवरी को सागर, रीवा, जबलपुर और शहडोल संभाग समेत विदिशा, नर्मदापुरम, बैतूल और रायसेन में, जबकि 13 फरवरी को जबलपुर और शहडोल जिले में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी होने की संभावना जताई गई है. 

तेज हवा और आंधी करेगी परेशान
इन तीन दिनों तक कई जिलों में  गरज-चमक, तेज हवा और आंधी भी लोगों को परेशान कर सकती है. शुक्रवार को प्रदेश के कई जिलों में कोल्ड डे रहा. राज्य के 22 शहरों में रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से कम रहा. शुक्रवार को सबसे ठंडा पचमढ़ी रहा, जहां तापमान दिन का तापमान 23.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: शनिवार को ये लोग रहें सावधान, इन राशि वालों को मिलेगा शुभ समाचार, पढ़ें आज का राशिफल

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार
छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग ने आज कई जिलों में बारिश की संभावना जताई है. प्रदेश के तापमान में अब बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. आज कई इलाकों में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी और हल्की बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर से आने वाली ठंडी और शुष्क हवाओं के कारण प्रदेश के तापमान में बदलाव हो रहा है.  

Trending news