खंडवा में बोलीं उमा भारती- मल्लिकार्जुन खड़गे माफी मांगे, शाहरुख की पठान फिल्म पर दिया बड़ा बयान
Advertisement

खंडवा में बोलीं उमा भारती- मल्लिकार्जुन खड़गे माफी मांगे, शाहरुख की पठान फिल्म पर दिया बड़ा बयान

  मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती आज खंडवा पहुंची. यहां उन्होंने अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर के दर्शन किए.

खंडवा में बोलीं उमा भारती- मल्लिकार्जुन खड़गे माफी मांगे, शाहरुख की पठान फिल्म पर दिया बड़ा बयान

प्रमोद सिन्हा/खंडवा:  मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती आज खंडवा पहुंची. यहां उन्होंने अवधूत संत दादाजी धूनीवाले के मंदिर के दर्शन किए. दर्शन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोला, साथ ही शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर भी बयान दिया है. इसके अलावा राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष और विपक्ष के नेता मलिकार्जुन खडगे के बयान पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए उन्हे शीघ्र माफी मांगने की बात कही है.

MP में खनन माफियाओं के निशाने पर चंबल नदी, HC के नियमों का धड़ल्ले से हो रहा उल्लंघन

खड़गे के बयान से मुझे आश्चर्य 
गौरतलब है कि कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बीजेपी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. जिसे लेकर देशभर में हंगामा मचा हुआ है. जब उमा भारती से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे संयमित भाषा बोलने वाले नेता हैं. उन्होंने ऐसा बयान दिया मुझे आश्चर्य हो रहा है. उमा भारती ने कहा कि खड़गे जी को शीघ्र ही माफी मांगनी चाहिए. इससे उनका बड़प्पन बढ़ेगा. उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस का अंत आ गया है. उनके नेताओं में बौखलाहट है, इसलिए वह ऐसा बयान दे रहे हैं.

शिवराज सरकार को मिला अच्छा मौका
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के अविश्वास प्रस्ताव पर उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस हमें लोकतंत्र का विरोधी बता रही है, जबकि उन्होंने अनेक पाप किए हैं. उमा भारती ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाने से शिवराज सरकार को एक अच्छा मौका मिल रहा है. इससे सरकार अपनी उपलब्धियां अच्छे तरीके से बता सकेगी.

बायकॉट के लिए शाहरुख खान जिम्मेदार
पठान मूवी पर चल रहे विवाद को लेकर उमा भारती ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि शाहरुख खान के खिलाफ बढ़ती नफरत के लिए शाहरुख खान खुद जिम्मेदार है. वो इसलिए जिम्मेदार है क्योंकि शाहरुख खान, सैफ अली खान और आमिर खान ने कहा था कि भारत में उन्हें डर लगता है, लेकिन जब भारत में गले काटने की धमकी दी गई तो वो चुप रहे. अब रही गाने की बात तो ये तो सेंसर बोर्ड के हाथ में है, उन्हें लगता है तो वो सीन काट दें.

Trending news