''गुजरात में मोदी की पराजय हो ही नहीं सकती, विपक्ष का मजबूत होना आवश्यक'' - उमा भारती
Advertisement

''गुजरात में मोदी की पराजय हो ही नहीं सकती, विपक्ष का मजबूत होना आवश्यक'' - उमा भारती

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती डिंडौरी जिले के दौरे पर हैं. इस दौरान उमा भारती तय समय के अनुसार गीता जयंती के उपलक्ष पर अवंती बाई के शहीद स्थल ग्राम बालपुर पहुंची.

''गुजरात में मोदी की पराजय हो ही नहीं सकती, विपक्ष का मजबूत होना आवश्यक'' - उमा भारती

संदीप मिश्रा/डिंडौरी: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती डिंडौरी जिले के दौरे पर हैं. इस दौरान उमा भारती तय समय के अनुसार गीता जयंती के उपलक्ष पर अवंती बाई के शहीद स्थल ग्राम बालपुर पहुंची. जहां पर लोधी समाज के लोगों के बीच उमा भारती ने रानी अवंती बाई के बलिदान स्थली पर पुष्पांजलि अर्पित की. उन्होंने गुजरात चुनाव और राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा  को लेकर बड़ी बात कही.

मीडिया से मुखातिब होते हुए मप्र की पूर्व सीएम उमा भारती ने अपने आने का कारण बताया. उन्होंने बताया कि आज गीता जयंती है. इसी उपलक्ष्य पर मैं डिंडौरी के बालपुर रानी अवंति बाई के बलिदान स्थल पर आई हूं.

गुजरात चुनाव पर क्या बोलीं
उमा भारती से जब गुजरात चुनाव को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गुजरात को मोदी जी ने मॉडलस्टेट बना दिया है. यह बात तो विरोधी भी मानते है. वहां मोदी की पराजय हो ही नहीं सकती. आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल की गुजरात चुनाव में सक्रियता को लेकर कहा कि विपक्ष लोकतंत्र की शान होता है. विपक्ष को मजबूत होना आवश्यक है.

शिवराज के एक्शन मोड़ को लेकर उमा का बयान
प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के एक्शन मोड़ पर है. लगातार दौरे कर रहे हैं. अधिकारियों पर कार्यवाही कर रहे हैं. इस सवाल पर उमा भारती ने कहा कि वो राजा है. राजदंड उनके हाथ में है. अगर उसको लगता है कि कोई गलत है और कार्यवाही करते है तो क्या गलत है.

राहुल जी को पैदल चलने दो
राहुल गांधी इस समय भारत जोड़ो यात्रा पर निकले है और मप्र पर है. इस सवाल पर जवाब देते हुए उमा भारती ने पत्रकारों से कहा कि विपक्ष के लोगों को लगातार सक्रिय होना चाहिए. भारतीय लोकतंत्र की परंपरा है विपक्ष का मज़बूत होना. राहुल जी पैदल चल रहे है तो चलने दो. अरविंद केजरीवाल गुजरात जा रहे है, तो जाने दो.

Trending news