पिता बना पिशाच: बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार, आए दिन करता था नाबालिग से छेड़खानी!
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1555720

पिता बना पिशाच: बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार, आए दिन करता था नाबालिग से छेड़खानी!

उज्जैन से पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां नबालिग बेटी ने पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट व छेड़खानी के मामले में शिकायत दर्ज करवाई है. पुत्री का आरोप है कि उसका पिता उसे पिछले दो सालों से परेशान कर रहा है. 

प्रतिकात्मक तस्वीर

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना नागझिरी (Nagjhiri) क्षेत्र में एक पिता के रिश्ते को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. जहां 15 वर्षीय पीड़िता नालाबिग बच्ची (little girl) अपनी मां के साथ थाने पहुंची और आरोपी पिता के विरुद्ध छेड़खानी (flirting) व पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) में प्रकरण दर्ज करवाया. बच्ची ने बताया कि उसके पिता उसके साथ बीते 2 वर्षो से छेड़खानी कर रहे हैं, उसके गलत जगह छूते हैं और परेशान करते हैं.

25 जनवरी को पिता कहीं से आए और उसे जबरदस्ती गाड़ी पर बैठा कर ले जाने लगे. उसने विरोध किया तो दोनों छोटी बहने व मां को मारने की धमकी दी. जिस डर से उसने कुछ नहीं बताया. लेकिन बीते दिन मां को बताया और अब थाने पर शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं जांच अधिकारी लिवान कुजूर ने कहा पूर्व में मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी प्रताड़ना की जब से ही आरोपी फरार है. अब बेटी ने शिकायत करवाई है जल्द गिरफ्तारी करेंगे.

जानिए पूरा मामला
बच्ची की मां व आरोपी की पत्नी ने अधिक जानकारी देते हुए कहा की उसकी तीन बेटियां है. 15साल शादी को हुए हैं. शादी हुई जबसे पति की मारपीट से परेशान हूं. मारपीट तक सहन किया. लेकिन जब बेटी हुई तो उसने विरोध किया. साथ ही और ज्यादा मारने लगा. कुल तीन बेटियां हुई तो वह मुझसे नफरत करने लगा, मारता था, ज्यादा ज्यादा. जिसकी शिकायत आज से 17 माह पूर्व नागझिरी थाने में दर्ज करवाई थी. उस वक्त आरोपी पति घर छोड़कर भाग गया था. अब 25 जनवरी को आया तो बड़ी बेटी को साथ ले जानें लगा. लेकिन बड़ी बेटी ने 1 फरवरी को उसके साथ हो रही घटना को बताया. पति के विरुद्ध करवाई के लिए थाने पहुंची हूं. मेरी दो बेटियां और हैं, सभी सुरक्षित रहे यही निवेदन किया है.

आरोपी के तलाश में जुटी पुलिस
दरअसल आरोपी परिवार के साथ थाना नागझिरी क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है. फाइनेंस कंपनी में काम करता है. पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाती है. बच्ची तीनों स्कूल में पढ़ती हैं. सबसे बड़ी बेटी 15वर्ष की है, उससे छोटी 13वर्ष और उससे छोटी 6वर्ष की है. आरोपी ने छेड़खानी 15 वर्षीय बड़ी बेटी के साथ की है. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. फिलहाल आरोपी से संपर्क नहीं हो पाया है. आरोपी पर आरोप अभी सिद्ध नहीं हुए हैं. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश करेगी. जिसके बाद ही कौन सही है कौन गलत सामने आएगा.

ये भी पढ़ेंः Child Marriage: 4 साल की दुल्हन से शादी करने बारात लेकर पहुंचा था 8 साल का दुल्हा, जानें फिर क्या हुआ

Trending news