Ujjain News: क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा को 7 दिन की पुलिस रिमांड, 15 करोड़ रुपए हुए थे जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2298055

Ujjain News: क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा को 7 दिन की पुलिस रिमांड, 15 करोड़ रुपए हुए थे जब्त

Ujjain News: उज्जैन में क्रिकेट सट्टा गैंग के सरगना पीयूष चोपड़ा को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. पुलिस ने पीयूष के ठिकानों से करीब 15 करोड़ रुपए कैश समेत कई गैजेट जब्त किए थे.

Ujjain News: क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा को 7 दिन की पुलिस रिमांड, 15 करोड़ रुपए हुए थे जब्त

Ujjain Crime News: उज्जैन में दो दिन पहले गिरफ्तार हुए क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. मंगलवार को पुलिस ने पीयूष को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायाधीश नीरज कुमार प्रजापति ने उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया. जिले में T20 वर्ल्ड कप पर सट्टा खेलने और खिलाने वाली गैंग का पर्दाफाश हुआ था, जिसका सरगना पीयूष चोपड़ा है. पुलिस ने मौके से 14 करोड़ 58 लाख रुपए नकद, लाखों की 7 देशों की विदेशी करेंसी और कई गैजेट्स जब्त किए थे. 

7 दिन की पुलिस रिमांड पर क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा
नीलगंगा थाना पुलिस ने मंगलवार को क्रिकेट सट्टा 'किंग' पीयूष चोपड़ा को कोर्ट में पेश करते हुए रिमांड की मांग की थी. न्यायाधीश नीरज कुमार प्रजापति ने इस मामले में सुनवाई करते हुए पीयूष चोपड़ा को 7 दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इस मामले में उसके 9 साथ ही पहले ही पुलिस रिमांड पर हैं. पीयूष चोपड़ा  25 जून तक पुलिस की रिमांड पर रहेगा, जबकि उसके 9 साथी  20 जून तक पुलिस रिमांड पर हैं.

उज्जैन में क्रिकेट सट्टे का खुलासा
13 जून को इंदौर पुलिस ने  निलगंगा थाना क्षेत्र की 19 ड्रीम्स कॉलोनी और खराकुंवा थाना क्षेत्र के मुसद्दीपुरा में कार्रवाई की थी. इन दोनों क्षेत्रों में दो ठिकानों पर  T20 वर्ल्ड कप पर अंतरराष्ट्रीय गिरोह द्वारा सट्टा खेलने का पर्दाफाश हुआ था. दबिश के दौरान मौके से  41 मोबाइल फोन, 19 लैपटॉप, 5 मैक मिनी, 1 आईपैड, राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय सिम कार्ड, 2 पेन ड्राइव, 3 मेमोरी कार्ड सहित कई उपकरण, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, 7 विदेशों की लाखों की करेंसी और 14 करोड़ 58 लाख रुपए नकद जब्त हुए थे. साथ ही मौके से 9 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Boda: बाजार में सज गई देश की सबसे महंगी सब्जी, खरीदने के लिए लगी स्वाद के दीवानों की लाइन 

पीयूष चोपड़ा था फरार
इस सट्टे का मास्टर माइंड और किंग पीयूष चोपड़ा फरार था, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने सरगना को पकड़ने के लिए 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.  बता दें कि पीयूष चोपड़ा उज्जैन का रहने वाला है. वह बिल्डर है और प्रॉपर्टी का काम करता है. वहीं, उसके अलावा गिरफ्तार हुए 9 लोगों में मध्य प्रदेश के नीमच, राजस्थान के निम्बाहेड़ा और पंजाब के लुधियाना के निवासी हैं. 

इनपुट- उज्जैन से राहुल राठौड़ की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  16 की उम्र में MP का ये लड़का बना गैंगस्टर, 20 साल में हो गई हत्या

Trending news