MP गजब है! बदमाश को पकड़ना था, लेकिन पुलिस उठा लाई उसके पालतू कुत्ते, वजह?  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2309662

MP गजब है! बदमाश को पकड़ना था, लेकिन पुलिस उठा लाई उसके पालतू कुत्ते, वजह?  

Madhya Pradesh News: ग्वालियर से बुधवार को एक अजीब मामला सामने आया है. यहां जब पुलिस बदमाश को गिरफ्तार करने में नकामयाब रही तो उसके पालतू कुत्तों को उठा लाई. पुलिस अपने साथ नगर निगम के टीम को भी ले गई थी. हालांकि, पुलिस ने बाद में आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. 

 

MP गजब है! बदमाश को पकड़ना था, लेकिन पुलिस उठा लाई उसके पालतू कुत्ते, वजह?  

MP News: ग्वालियर में घर से कुत्तों को उठाने का अजीब मामला सामने आया है. दरअसल, शहर के कंपू इलाके में गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस को जब बदमाश नहीं मिल पाया तो उसके कुत्तों को उठा लाई. हालांकि, बाद में बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस अपने साथ नगर निगम की टीम को भी ले गई थी. 

दरअसल, गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाश रौनक बाथम ने घर में खतरनाक प्रजाति के रॉटविलर कुत्ते पाल रखे थे. पुलिस जब उसके घर जाती थी तो रॉटविलर उसका रास्ता रोक लेते थे. इस बार पुलिस ने रौनक बाथम को पकड़ने के लिए नगर निगम के दस्ते को भी साथ में लिया ताकि दरवाजे पर खड़े रॉटविलर को काबू किया जा सके. पुलिस जब आरोपी रौनक बाथम के घर पहुंची तो कुत्तों को आगे कर वो भाग निकला लेकिन उसके रॉटविलर और एक देसी नस्ल के कुत्ते को पुलिस ने निगम के अमले की मदद से पकड़ लिया. 

बदमाश को भी किया गिरफ्तार
पुलिस ने बाद में आरोपी रौनक बाथम को भी गिरफ्तार कर लिया. रौनक बाथम ने 30 अप्रैल को अचलेश्वर महादेव मंदिर के नजदीक अपने साथियों के साथ ट्रैफिक पुलिस जवान पर हमला किया था. इसका मोबाइल पर रिकॉर्ड हुआ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. तब से ही पुलिस रौनक के पीछे लगी हुई थी. हालांकि इस मामले में दो आरोपी पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं, किन रौनक बाथम फरार था.

जवान के साथ की थी मारपीट
रौनक बाथम कंपू के गड्ढे वाले मोहल्ले में रहता है. वह सट्टे के कारोबार से भी जुड़ा है और उसे पर कई अपराध दर्ज है. 30 अप्रैल को उसने बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल से अपने साथियों के साथ ट्रैफिक पुलिस जवान पर उस समय हमला कर दिया था, जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई थी. यह घटना तेजी से वायरल हुई थी. इसके बाद से ही पुलिस रौनक बाथम के पीछे लगी हुई थी. शातिर दिमाग रौनक ने घर पर दरवाजे पर ही रोटविलर नस्ल के कुत्ते पाल रखे थे. एक रॉटविलर कुत्ता निगम ने जब्त कर लिया है, जबकि दूसरा भाग निकला. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ इस बार प्रभावी कार्रवाई की जा रही है.

ग्वालियर से करतार सिंह राजबूत की रिपोर्ट

Trending news