Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2308282
photoDetails1mpcg

Aaj Ka Rashifal: आज मेष और तुला को हो सकता है धन लाभ; इन पर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, पढ़ें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 26 June 2024: आज की तारीख 26 जून 2024 और बुधवार का दिन है. आज आषाढ़ माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि है. बुधवार की इस तिथि पर इस तिथि पर धनिष्ठा नक्षत्र और विष्कुम्भ एवं प्रीति योग का संयोग रहेगा, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. ऐसे में जानते हैं कि आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा. पढ़ें आज का राशिफल-

मेष

1/12
मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आपका ध्यान आय बढ़ाने के स्रोतों की ओर बढ़ेगा. व्यापारियों को काफी भाग दौड़ करनी पड़ सकती है. कुछ बातें आपके  जीवन में सकारात्मक बदलाव लाएंगी.

 

वृष

2/12
वृष

वृष राशि के जातक आज प्रसन्न रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों की तरक्की की राह में आ रही बाधा दूर होने की संभावना है. कारोबारी बड़ा निवेश कर सकते हैं. आपके लंबे समय से अटके काम बनेंगे.  छात्रों को सफलता के लिए शिक्षा पर फोकस करना होगा. 

 

मिथुन

3/12
मिथुन

मिथुन राशि के जातकों को आज धन लाभ हो सकता है. आज आपको बाकी दिनों की तुलना में ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है. इससे आपके कई काम भी पूरे हो जाएंगे. आप अपनी सुख-सुविधा के लिए ज्यादा खर्च कर सकते हैं.

 

कर्क

4/12
कर्क

कर्क राशि के जातक आज निवेश करते समय सावधान रहें. किसी की भी बातों में आकर कहीं भी बड़ा निवेश न करें. आपका रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है.  परिवार के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा.

 

सिंह

5/12
सिंह

सिंह राशि के जातकों को आज सहयोगियों की मदद मिलेगी, जिससे आपके किसी भी काम में कोई रुकावट नहीं आएगी. अपनी सेहत और खान-पान का ख्याल रखें.  विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है. 

 

कन्या

6/12
कन्या

कन्या राशि के जातकों को आज अपनी वाणी और अपने क्रोध को काबू में रखने की जरूरत है. किसी को भी जल्दबाजी में कुछ भी कहने से बचें. प्रॉपर्टी से संबंधित मामला आज सुलझ सकता है. परिजनों का आशीर्वाद लें.

 

तुला

7/12
तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ के योग हैं, लेकिन अपनी मेहनत में कोई कमी न छोड़ें. आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों को करियर में तरक्की मिल सकती है.

 

वृश्चिक

8/12
वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापारियों को अचानक लाभ हो सकता है, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में फायदा मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा.

 

धनु

9/12
धनु

धुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को उनकी मेहनत का फल मिलेगा, आज आपका मन प्रसन्न रहेगा. कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा.

 

मकर

10/12
मकर

मकर राशि के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. व्यापारियों को बड़ा लाभ हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को बॉस से डांट सुननी पड़ सकती है. मन छोटा न करें. सभी दिन एक जैसे नहीं होते हैं. 

 

कुंभ-

11/12
कुंभ-

कुंभ राशि के लोगों को आज थोड़ी सावधानी बरतनी होगी. किसी की भी बातों पर आसानी से विश्वास न करें. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा. 

 

मीन

12/12
मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. लंबे समय से अटका काम पूरा हो सकता है. 

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी विभिन्न स्रोतों पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले धार्मिक सलाहकार से विमर्श जरूर लें.