Bhopal में दर्दनाक हादसा! 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, दो की मौत, कई घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2304364

Bhopal में दर्दनाक हादसा! 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, दो की मौत, कई घायल

MP News: भोपाल में तीन गाड़ियां जीप, सेंट्रो और एक्सयूवी आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

 

Bhopal में दर्दनाक हादसा! 3 गाड़ियां आपस में टकराईं, दो की मौत, कई घायल

Bhopal News: मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh News In Hindi) की राजधानी भोपाल में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में तीन वाहन आपस में टकरा गए. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को हमीदिया अस्पताल भेजा गया है. 

3 गाड़ियां आपस में टकराईं
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा देर रात (Bhopal Road Accident) कोहेफिजा थाना क्षेत्र के पास हुआ जहां तीन गाड़ियां जीप-सेंट्रो और एक्सयूवी आपस में टकरा गईं. यह हादसा इतना भयानक था कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए. तेज रफ्तार जीप और सेंट्रो कार एक दूसरे को ओवरटेक कर रही थीं. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: Crime News: इंदौर में मंत्री विजयवर्गीय के करीबी को गोली मारी, बीच चौराहे पर की हत्या

 

इंदौर में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत
बता दें कि मध्य प्रदेश में आए दिन सड़क हादसों की खबरें आती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही इंदौर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी. हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुआ था. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

गुना की ओर जा रहे थे सभी
इस दुर्घटना को लेकर डीएसपी ने कहा था कि "हमें बेतवा थाना क्षेत्र में धार सीमा के पास एक कार दुर्घटना की सूचना मिली थी. एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है और कार में सवार 9 लोगों में से 8 की मौत हो गई है. सभी लोग गुना की ओर जा रहे थे. दुर्घटना में एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हो गई है. सभी शवों को इंदौर भेज दिया गया है. घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है."

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news