बहराइच के बाद MP के खंडवा में भेड़िए की दस्तक; सो रहे लोगों पर किया हमला, इतने घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2418741

बहराइच के बाद MP के खंडवा में भेड़िए की दस्तक; सो रहे लोगों पर किया हमला, इतने घायल

MP News: यूपी के बहराइच के बाद मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में भी भेड़िए का आतंक देखने को मिला है. यहां पर भेड़िए ने 5 लोगों पर हमला किया है. घटना के बाद वन विभाग की टीम जांच में जुट गई है.

बहराइच के बाद MP के खंडवा में भेड़िए की दस्तक; सो रहे लोगों पर किया हमला, इतने घायल

MP News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से भेड़िए से जुड़ी खबर लगातार सामने आ रही है. अब मध्य प्रदेश में भेड़िए ने दस्तक दे दी है. बता दें कि प्रदेश के खंडवा जिले में भी भेड़िए का आतंक देखा गया है. यहां में सो रहे पांच लोगों पर भेड़िए ने हमला कर दिया है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. भेड़िए के हमले की वजह से लोगों में डर का माहौल है. घटना के बाद वन विभाग पूरे मामले की जांच में जुटा हुआ है. 

पूरा मामला खंडवा जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर आदिवासी बहुल खालवा तहसील के मलगांव का है. बता दें कि यहां पर रात में घर में सोए लोगों पर भेड़िए ने हमला कर दिया. परिवार के शोर मचाने के बाद पड़ोसी और अन्य लोग पहुंचे और भेड़िये को भगाया.हमला करने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 

UP में भेड़िए का आतंक 
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़िए का आतंक लगातार जारी है. एक के अनुसार जिले के महसी तहसील के हरदी, शिशैया चूड़ामणि, सिकंदरपुर, मक्का पुरवा, कोटिया, नकाही, बारा बिगहा, कुलैला, हिन्दू पुरवा, गरेठी, महसी टपरा समेत करीब 15 गांव सबसे ज्यादा सेंसिटिव हैं. यहां 50 बार भेड़िए ने अटैक किया है. सबसे बड़ी बात ये है कि भेड़िया बच्चे और बुजुर्ग महिलाओं को टारगेट कर रहा है. 

वन विभाग की टीम लगातार भेड़िए की तलाश में जुटी हुई है. कुछ भेड़िए पकड़े भी जा चुके हैं, जबकि कुछ की तलाश जारी है. भेड़िए की डर की वजह से लोग दिन- रात पहरा दे रहे हैं, स्थानीय लोगों में डर का माहौल है. किसान खेतों और घरों के आस- पास लाठियां लेकर ग्रुप में भेड़िए की तलाश कर रहे हैं. 

बता दें कि बहराइच में 4 भेड़िए पकड़े जा चुके हैं लेकिन जो बचे हैं वह लगातार हमले कर रहे हैं, अब तक 9 बच्चे व 1 महिला की मौत हो चुकी है. हर लाश पर अलग-अलग संख्या में दांतो के निशान मिल रहे हैं, इससे इस बात की आशंका बढ़ रही कि एक से अधिक भेड़िया हमला कर रहा है. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news