राघौगढ़ में डबल मर्डर: नहीं लौटे बकरी चराने गए पिता-पुत्र, एक दिन बाद खेत में मिले शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2419755

राघौगढ़ में डबल मर्डर: नहीं लौटे बकरी चराने गए पिता-पुत्र, एक दिन बाद खेत में मिले शव

MP News: मध्य प्रदेश के गुना जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है.  राघौगढ़ इलाके में खेत में पिता-पुत्र की लाश मिली है. दोनों एक दिन पहले बकरी चराने घर से निकले थे फिर वापस नहीं लौटे. 

Guna Double Murder

Double Murder In Guna: मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक पिता-पुत्र के दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है. शुक्रवार को दोनों बकरी चराने के लिए घर से निकले थे. शनिवार को राघौगढ़ इलाके में एक मक्के के खेत में दोनों का शव मिला है. पिता-पुत्र की हत्या की जानकारी मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, परिजनों ने आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर हाईवे पर चक्काजाम कर दिया. 

राघौगढ़ में डबल मर्डर
घटना गुना जिले के राघौगढ़ इलाके की है. राघौगढ़ के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले प्रभुलाल (80) और उनका बेटा लक्ष्मीनारायण (30) शुक्रवार को बकरी चराने गए थे. शाम तक जब दोनों घर नहीं पहुंचे तो परिवार वालों को घबराहट हुई. इसके बाद परिवार के सदस्यों ने दोनों की तलाश शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद रात में ही राघौगढ़ थाने में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. 

खेत में मिले शव 
शनिवार को राघौगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि ITI कॉलेज के पीछे मक्के के खेत में दो शव पड़े हुए हैं. मिली जानकारी पर जब पुलिस खेत पर पहुंची तो वहां थोड़ी दूर पर दो शव पड़े हुए थे. इन शवों की पहचान शुक्रवार को बकरी चराने गए प्रभुलाल और लक्ष्मीनारायण के रूप में हुई. 

कुल्हाड़ी से मारकर हत्या
इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए राघौगढ़ थाना प्रभारी TI जुबेर खान ने बताया कि दोनों की हत्या हुई है. दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया. पिता-पुत्र 15 बकरियों लेकर चराने के लिए निकले थे. सभी बकरियां गायब हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

इलाके में फैली सनसनी
पिता-पुत्र के डबल मर्डर की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, बकरियों के गायब होने पर माना जा रहा है कि बकरी चोरी करने के उद्देश्य से आरोपियों ने पिता-पुत्र की हत्या कर दी होगी. 

ये भी पढ़ें- शिव पूजा के बाद अब गणेश उत्सव को लेकर मचा बवाल, विदिशा के स्कूल में बप्पा की मूर्ति को 'नो एंट्री'

परिजनों ने किया हाईवे जाम
वहीं, पिता-पुत्र का शव मिलने के बाद परिजनों और स्थानीय रहवासियों ने NH46 पर चक्काजाम कर दिया. परिजन आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग को लेकर हाईवे पर बैठे रहे. इस कारण हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई. इसकी जानकारी मिलते ही गुना ASP समेत अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को कार्रवाई की समझाइश दी. 

इनपुट- गुना से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश की ये नदी चमका देती है लोगों की किस्मत, रातोंरात बदल जाती है जिंदगी

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news