विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 6 घायल, CM मोहन ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2418747

विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 6 घायल, CM मोहन ने जताया दुख

Road Accident In Lateri Of Vidisha: विदिशा जिले के लटेरी में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी राजस्थान के झालरवाड़ा के रहने वाले हैं. 

 

 

विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 6 घायल, CM मोहन ने जताया दुख

Vidisha News: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी राजस्थान के झालरवाड़ा के रहने वाले हैं. पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सभी घायलों का लटेरी के अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: MP के जबलपुर में पटरी से उतरे सोमनाथ एक्सप्रेस के डिब्बे, मचा हड़कंप

विदिशा में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत
हादसा जिले के लटेरी पेट्रोल पंप के पास हुआ. श्रद्धालुओं की कार सिरोज की तरफ से आ रही थी, तभी अज्ञात वाहन से उसकी टक्कर हो गई. जिससे कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग राजस्थान के झालावाड़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कार बुरी तरह से चकनाचूर हो गई, जिससे शवों और घायलों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

यह भी पढ़ें: बहराइच के बाद MP के खंडवा में भेड़िए की दस्तक; सो रहे लोगों पर किया हमला, इतने घायल

CM मोहन यादव ने जताया दुख
सीएम मोहन यादव ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा कि 'विदिशा जिला अंतर्गत लटेरी ब्लॉक में बागेश्वर धाम से लौटते समय राजस्थान के झालावाड़ जिले के निवासी 4 लोगो की सड़क दुर्घटना में मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ है. गंभीर घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित किया है. मैं बाबा महाकाल से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ. मध्यप्रदेश सरकार संकट की इस घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ खड़ी है. पात्रता के अनुसार परिजनों को राज्य शासन द्वारा सहायता राशि दी जाएगी.'

 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

रिपोर्ट-दीपेश शाह

Trending news