Shajapur Road Accident Update: शाजापुर भीषण सड़क हादसा! मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 5, घायलों की शिक्षा मंत्री ने की थी ऐसे मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1736966

Shajapur Road Accident Update: शाजापुर भीषण सड़क हादसा! मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 5, घायलों की शिक्षा मंत्री ने की थी ऐसे मदद

MP News: मध्य प्रदेश के शाजापुर (Shajapur Road Accident) में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. जबकि कई लोग घायल हो गए थे. इस दौरान वहां से गुजर रहे प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाने में मदद की थे, लेकिन इसे लेकर अपडेट सामने आई है जिसमें घायल हुए दो युवकों की और मौत हो गई है.

Shajapur Road Accident Update: शाजापुर भीषण सड़क हादसा! मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 5, घायलों की शिक्षा मंत्री ने की थी ऐसे मदद

Shajapur Road Accident Update: मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के शाजापुर में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा हादसे में कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए थे. घायलों को इंदौर रेफर कर दिया गया था. हादसा कृषि उपज मंडी के पास शहरी हाईवे पर हुआ था. इसी दौरान यहां से गुजर रहे प्रदेश के शिक्षा मंत्री (Education Minister Inder Singh Parmar) ने रुककर घायलों को अस्पताल पहुंचवाने में मदद थी. इसे लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. बता दें कि घायल हुए दो युवकों की और मौत हो गई है.

ऐसे हुआ हादसा
स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसा शाजापुर के कृषि उपज मंडी के पास शहरी हाईवे पर हुआ. यहां पर यात्रियों से भरी बस और कार आमने सामने टकरा गई. रफ्तार ज्यादा होने की वजह से कार में सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घायलों को शाजापुर अस्पताल से इलाज के लिए इंदौर रेफर कर दिया गया था, जिसमें दो युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: Energy Drinks: लू को झांकने नहीं देता है सत्तू का जूस, जानिए इसके फायदे और बनाने की विधि

शिक्षा मंत्री ने की मदद
मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि घटना के समय कार की स्पीड काफी ज्यादा थी जिसकी वजह से कार के चीथड़े उड़ गए. इसी दौरान वहां से गुजर रहे प्रदेश के शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर घायलों की मदद के लिए तत्काल सीएमएचओ और पुलिस को जानकारी दी थी. उनके फोन के बाद पहुंची एंबुलेंस से उन्होंने घायलों को शाजपुर अस्पताल पहुंचवाया, जहां पर तीन लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया थी.

शाजापुर के हैं मृतक
कार में सवार सातों युवक शाजापुर के निवासी बताए जा रहे हैं. ये सभी कहीं से लौट रहे थे इसी बीच हादसा हो गया. हादसे में रहबर पिता मसूद निवासी पटेलवाड़ी महुपूरा, दानिश पिता सोहराब और अरहम पिता शकील बैग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. इसके अलावा फरहान पिता फिरोज, रहबर पिता शरीफ और अर्शिल पिता शरीफ को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर अवस्था में इन्दौर रेफर किया गया. अबूवकर पिता रहीम मंसूरी का उपचार शाजापुर जिला अस्पताल में चल रहा था.

 

Trending news