MP News: सतना में बड़ा हादसा, कुएं में नहाना 3 दोस्‍तों को पड़ा भारी, डूबकर मौत
Advertisement

MP News: सतना में बड़ा हादसा, कुएं में नहाना 3 दोस्‍तों को पड़ा भारी, डूबकर मौत

Satna News: सतना के उचेहरा थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव में तीन नाबालिग लड़कों की कुएं में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद गांव में मातम छा गया है.

 

MP News: सतना में बड़ा हादसा, कुएं में नहाना 3 दोस्‍तों को पड़ा भारी, डूबकर मौत

Madhya Prades News: मध्य प्रदेश के सतना जिले से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां कुएं में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि ये तीनों युवक कुएं में नहाने गए थे. घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. यह पूरा मामला उचेहरा थाना क्षेत्र के रमपुरवा गांव का है. पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

गांव में मचा हड़कंप
ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि ग्राम रमपुरवा निवासी सुभाष पटेल पिता राम प्रकाश पटेल उम्र 14 वर्ष, सुमित पटेल पिता राम लाल उम्र 16 वर्ष, राज पटेल पिता अशोक पटेल उम्र 11 वर्ष तीनों किशोर कुएं के अंदर नहा रहे थे. इसी दौरान तीनों किशोरों की कुएं में डूबने से मौत हो गई. किशोरों की मौत की खबर लगते ही गांव में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें:  MP News: चलती ट्रेन में पति ने काटा पत्नी का गला, महिला को आए 30 टांके, हालत गंभीर

 

कुएं के पास पड़े मिले कपड़े 
घटना तब सामने आई जब एक ग्रामीण ने कुएं के पास बच्चों के कपड़े और साइकिल देखी, लेकिन बच्चे कहीं नजर नहीं आए. पास जाकर देखा तो कुएं में शव तैर रहा था. जिसके बाद उसने इसकी सूचना ग्रामीणों को दी.

जांच में जुटी पुलिस
प्राप्त जानकारी के अनुसार रमपुरवा में नहर के पास राजा तिवारी के खेत में एक बड़ा कुआं बना हुआ है. नहर के नजदीक होने के कारण इसमें पानी अधिक है. यहां गांव के कई बच्चे और अन्य लोग नहाने जाते हैं. वहीं उचेहरा थाने के टीआई ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- संजय लोहानी

Trending news