हेड कांस्टेबल को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर महिला के पति को धमकाया और घर पर रात रुकने लगा...
Advertisement

हेड कांस्टेबल को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर महिला के पति को धमकाया और घर पर रात रुकने लगा...

रीवा में एक पुलिस हेड कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके बाद उसे रीवा एसपी ने निलंबित कर दिया है.  पुलिस हेड कांस्टेबल पर आरोप है कि वो एक शादीशुदा महिला के प्यार में पड़ गया, जिसके बाद उसने महिला के पति को झूठे रेप केस में फंसाने तक की धमकी दे दी.

हेड कांस्टेबल को हुआ शादीशुदा महिला से प्यार, फिर महिला के पति को धमकाया और घर पर रात रुकने लगा...

अजय मिश्रा/रीवा:  जिले के नईगढ़ी थाना में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक की करतूत उजागर हुई है. नईगढ़ी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक को थाना क्षेत्र में ही रहने वाली एक महिला से इश्क हो गया. प्रधान आरक्षक लगातार महिला के घर आने जाने लगे. इस बात की भनक जब महिला के पति और उसके ससुर को हुई तो उनके द्वारा आपत्ति जताई गई. जिसके बाद प्रधान आरक्षक ने वर्दी का रौब दिखाकर उसके पति को खामोश रहने की हिदायत दी. ऐसा नहीं करने पर महिला के पति को झूठे रेप केस में फंसाकर जेल भेजने तक की धमकी दी गई. प्रधान आरक्षक से प्रताड़ित होकर महिला का पति और ससुर एसपी कार्यलय पहुंचे और कार्रवाई की मांग की.

दरअसल रीवा जिले में आए दिन पुलिसकर्मियों के नए-नए कारनामे उजागर होते रहते है. कहीं पुलिसकर्मी शराब के नशे में सड़क पर लटखड़ाते हुए कैमरे में कैद होते हैं तो कहीं पर रिश्वत की रकम लेते लोकयुक्त पुलिस के द्वारा उन्हें रंगे हाथो दबोच लिया जाता है. लेकिन इस बार कहानी कुछ अलग है. ताजा मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 5 का है. यहां पर रहने वाली एक महिला से नईगढ़ी थाने में पदस्थ प्रदान आरक्षक श्रीकांत द्विवेदी को प्यार हो गया. प्रधान आरक्षक का प्यार इतना परवान चढ़ा की वह महिला के घर तक आने जाने लगा. नजदीकिया बढ़ती गई और वह उसके घर पर ठहरने भी लगा.

मंगलवार को माहिला का पति जयराम गुप्ता और उसका ससुर बाबूलाल गुप्ता प्रधान आरक्षक श्रीकांत के करतूतों की शिकायत लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और पत्नी को आरक्षक के चंगुल से छुड़ाने के लिए एडिशनल एसपी से न्याय की गुहार लगाई. महिला के पति और ससुर ने प्रधान आरक्षक पर कई गंभीर आरोप लगाए है. महिला के पति और ससुर का कहना है कि उसकी बहू और प्रधान आरक्षक श्रीकांत द्विवेदी के बीच अवैध संबंध है. 

वीडियो भी आया सामने
आरक्षक उसकी बहू को लेकर अक्सर घूमने जाता है. इसके साथ ही आए दिन उसका घर पर भी आना जाना होता है. आरोप है की एक दिन प्रधान आरक्षक उसके घर रात 11 बजे आया और सुबह 5 बजे वापस गया. वहीं महिला के परिजनों ने महिला को प्रधान आरक्षक के साथ कार में घूमते पकड़ा और पूरे घटना क्रम का वीडियो अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया.

जेल में डालने की धमकी दी
पत्नी संग प्रधान आरक्षक के अवैध संबंधों के बारे में जब पति और ससुर को जानकारी हुई तो उन्होनें अपत्ति जताई लेकिन प्रधान आरक्षक ने उनकी बात नहीं मानी. उसने महिला के पति जयराम गुप्ता से कहा कि तुम बाहर चले जाओ ताकी उसका रास्ता साफ हो सके और महीला के घर आने जाने पर किसी भी तरह के रुकावट पैदा न हो. आरोप है कि महिला के पति और उसके ससुर ने जब प्रधान आरक्षक की बात नहीं मानी तो प्रधान आरक्षक ने महिला के पति को मारपीट कर उसे तकरीबन चार बार थाने में ले जाकर बंद किया. नहीं मानने पर आरक्षक ने महिला के पति को रेप केस में जेल भेजने की धमकी दे डाली.

आरक्षक को किया निलंबित
प्रधान आरक्षक से प्रताड़ित होकर पति और ससुर मंगलवार पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और मामले की शिकायत एडिशनल एसपी से की. मामले पर को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है कि मामले की जांच कराई गई है. शिकायत के आधार पर प्रधान आरक्षक श्रीकांत द्विवेदी को निलंबित किया गया है. मामले की जांच मऊगंज एसडीओपी को सौंपी गई है. उनके द्वारा जांच कर जो भी प्रतिवेदन दिया जाएगा. उसके अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news