रतलाम पुलिस ने किया 24 घण्टे में हत्या का खुलासा, जीजा ने की थी महिला की हत्या
Advertisement

रतलाम पुलिस ने किया 24 घण्टे में हत्या का खुलासा, जीजा ने की थी महिला की हत्या

गुरुवार को बिलपांक थाना क्षेत्र के गांव सुतरेटी की पुलिया के नीचे महिला का हाथ-पैर बंधा एक बोरे में बंद शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई थी. जिसका पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. इस खुलासे में हत्या का कारण जो आया है, वो हैरान करने वाला है.

घटनास्थल पर पुलिस जांच करती हुई

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: गुरुवार को बिलपांक थाना क्षेत्र के गांव सुतरेटी की पुलिया के नीचे महिला का हाथ-पैर बंधा एक बोरे में बंद शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई थी. जिसका पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. इस खुलासे में हत्या का कारण जो आया है, वो हैरान करने वाला है. पारिवारिक विवाद के चलते ही दूर के जीजा ने महिला की हत्या की है.

रतलाम में सनसनी: बोरे में बंधी मिली दो दिन से लापता महिला की लाश, डीकंपोज्ड होने लगा था शरीर

पुलिस के अनुसार महिला की हत्या पारिवारिक रंजिश में उसके दूर के जीजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है. आरोपी लक्ष्मण महिला का रिश्ते में दूर का जीजा लगता है.  लक्ष्मण को शक था कि मृतिका उसकी पत्नी को भड़काती है, और इसी वजह से वो उसे छोड़कर गई है.

पत्नी घर छोड़ गई
इस अंधे कत्ल में कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें एक महिला आरोपी भी शामिल है. मुख्य आरोपी लक्ष्मण मृतिका का दूर के रिश्ते में जीजा है. उसे मृतिका पर इस बात का शक था कि मृतिका के बहकावे में आकर आरोपी लक्षण की पत्नी ने साथ छोड़ दिया था और इसी बात पर मुख्य आरोपी ने मृतिका को खत्म करने का प्लान बनाया.

शराब पीने बुलाया और कर दी हत्या
पुलिस ने बताया कि रविवार को मृतिका को दूर के रिश्तेदार मुख्य आरोपी जीजा लक्ष्मण ने फोन कर शराब पीने के लिए अपने घर बुलवाया था. फिर उसने अपने 2 पुरुष साथी और 1 महिला साथी के साथ मृतिका भूलीबाई का गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद 1 बोरे में शव को बंद कर बाइक पर शव ले जाकर 1 पुलिया के नीचे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news