कलेक्टर का सिंघम अवतार! सड़क पर ऐसे उतारी भूमाफिया की रंगदारी, वायरल वीडियो बना देगा फैन
Advertisement

कलेक्टर का सिंघम अवतार! सड़क पर ऐसे उतारी भूमाफिया की रंगदारी, वायरल वीडियो बना देगा फैन

Ratlam News: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी (Narendra Suryavanshi)  का एक वीडियो सामने आया है. इसमें उन्होंने सड़क पर खड़े-खड़े भूमाफिया की रंगदारी उतार दी और जमीन के असली मालिकों को कब्जा दिलाया.

कलेक्टर का सिंघम अवतार! सड़क पर ऐसे उतारी भूमाफिया की रंगदारी, वायरल वीडियो बना देगा फैन

MP News: चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम कलेक्टर (Ratlam Collector) का सिंघम अवतार देखने को मिला. उन्होंने एक भूमाफिया को सरे आम लोगों के सामने जमकर लताड़ लगाई और साफ शब्दों में चेतावनी दी कि किसी की जमीन पर कब्जा करने की जुर्रत ना करें. नहीं तो निस्तेनाबुत कर दूंगा. कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी (Narendra Suryavanshi) ने हाथो हाथ भूमाफिया के द्वारा कब्जे वाली जमीन मुक्त करवाकर उनके असली मालिकों कब्जा दिलाया.

जमसुनवाई में मिली थी शिकायत
कलेक्टर नरेंद्र सूर्यवंशी ने बताया कि लगातार अज्जू शेरानी नाम के भूमाफिया की शिकायत मिल रही थी कि वह मिड टाउन कोलोनि के प्लाट मालिकों की जमीन पर कब्जा कर लिया है. वो उसके मालिकों को लगातार डरा धमका रहा था. धमकियां दी रहा है. इसलिए आज भूमाफिया के चंगुल से पलॉट मुक्त करवा कर उनके मालिकों के दिलवाए हैं.

Collector Video Viral: इस कलेक्टर का वीडियो बना देगा फैन, सिंघम अवतार हुआ वायरल

वीडियो हो रहा है वायरल
हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने प्रताप नगर और मिडटाउन सिटी क्षेत्र में जमीन और प्लॉट पर कब्जा कर लिया था. प्लॉटर जमीन के वास्तविक मालिकों को कब्जा दिलवाए जाने में भी आरोपी अडंगा डाल रहा था. जनसुनवाई में जब परेशान पीड़ित, कलेक्टर के पास पहुंचे तो कलेक्टर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्वयं कब्जा दिलवाने पहुंचे थे. यहां का वीडियो है जो वायरल हो रहा है और लोग उनकी सराहना कर रहे हैं.

कलेक्टर पहुंचे तो बदमाश दे रहा था धमकी
कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी मिटाउन सिटी के पास  प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्लाट धारकों को कब्जा दिलवाने पहुंचे तो उन्होंने देखा की  हिस्ट्रीशीटर बदमाश अज्जू शेरानी और उसका बेटा प्लाट धारकों को धमका रहा है. इसपर कलेक्टर ने दोनों को बुलाया और शराफत से प्लाट का कब्जा उसके असली मालिकों को देने के लिए कहा. उन्होंने कहा तुम जो गुंडागर्दी कर रहे हो उसे हम 2 मिनट में उतार देंगे. इसके बाद उन्होंने दोनों को स्टेशन रोड थाने भेज दिया और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए.

Chaitra Navratri के पहले दिन करें माता शारदा के दिव्य दर्शन, देखें महाआरती का लाइव वीडियो

Trending news