Ram Mandir से पूरा देश हिंदू मय हो गया है', अतुलेशानंद सरस्वती ने PM मोदी के लिए कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2048230

Ram Mandir से पूरा देश हिंदू मय हो गया है', अतुलेशानंद सरस्वती ने PM मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है. इससे पहले शाजापुर में महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद सरस्वती का हिंदू मय देश और PM मोदी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है.

Ram Mandir से पूरा देश हिंदू मय हो गया है',  अतुलेशानंद सरस्वती ने PM मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

Ram Mandir Ayodhya: भारत में राम मंदिर को लेकर बड़ा जोश है. देशभर में लोग इन दिनों राम मंदिर की ही चर्चा कर रहे हैं. इस बीच शाजापुर जिले के एक दिन के प्रवास पर आए महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद सरस्वती महाराज ने बड़ा बयान दिया है. महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद सरस्वती ने कहा कि मंदिर निर्माण से पूरा देश हिंदू मय हो गया है. उन्होंने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया.

पूरा देश हिन्दूमय हो गया
शाजापुर जिले के एक दिन के प्रवास पर आए महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद सरस्वती जी महाराज ने अयोध्या में हो रहे मंदिर निर्माण पर बड़ा बयान दिया है और कहा पूरा देश हिन्दूमय हो गया. भगवामय हो गया है, विश्व में रामराज्य स्थापित हो, क्योंकि रामराज्य स्थापित होगा सब सुखी रहेंगे, निरोगी रहेंगे.

सनातनियों ने अपनी जान गंवाई
महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद ने कहा कि 500 साल में युद्ध हुआ है. उसमें 5 लाख 7 लाख से ज्यादा हिन्दूओं का बलिदान हुआ है. सनातनियों ने अपनी जान गंवाई है तो यह बहुत ही स्वर्णिम अवसर है. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ऐसा शुभ अवसर आया है और रामलला की स्थापना होने जा रही है.

मथुरा, काशी और धार
अतुलेशानंद ने कहा कि उसके बाद मथुरा है फिर काशी है फिर धार में माता सरस्वती विराजित होंगी. पूरा प्रदेश, पूरा देश राममय हो जाएगा, भगवामय हो जाएगा और कहेंगे जो हिन्दू हित की बात करेगा. वहीं राष्ट्र पर राज करेगा.

कुछ नेताओं को कहा श्वानों का काम है पूंछ हिलाना
कुछ नेताओं द्वारा सनातन धर्म पर और अयोध्या में मंदिर निर्माण पर सवाल उठाए जाने के मामले में कहा श्वानों का काम है पूंछ हिलाना, पूंछ हिलाते रहेंगे. कुत्ते भौंकते रहेंगे. उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, रामराज्य स्थापित होगा. महामण्डलेश्वर स्वामी अतुलेशानंद ने सभी राम भक्तों से स्थापना पर अयोध्या पहुंचने को की निवेदन किया है और इस उत्सव को ऐतिहासिक बनाने को कहा है.

Trending news