PM Modi के स्वागत में हरा रंग दिखाने पर फंसी BJP, वीडियो हुआ वायरल तो विपक्ष ने घेरा
Advertisement

PM Modi के स्वागत में हरा रंग दिखाने पर फंसी BJP, वीडियो हुआ वायरल तो विपक्ष ने घेरा

Pm Modi In Pravasi Bhartiya Sammelan: इंदौर शहर (Indore News) में आयोजित प्रवासी भारतीय सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के स्वागत के लिए बीजेपी (BJP) ने अपना पूरा जोर लगा दिया था. शहर को सजाने में शिवराज सरकार (Shivraj Singh) ने कोई कसर नहीं छोड़ी. इसी समय का एक वीडियो वायरल (BJP Viral Video) हो रहा है, जिसके बाद शिवराज सरकार घिरती दिख रही है. कांग्रेस भी मुद्दे को आग देने में लगी है.  

BJP Viral Video

Indore Pravasi Sammelan: इंदौर में हो रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन (Pravasi Bhartiya Sammelan) के दूसरे दिन यानि आज पीएम मोदी (PM Modi In Indore) भी इंदौर आने वाले थे. इस वजह से भाजपा (BJP MP) कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती थी. इसके तहत मप्र शासन प्रशासन हर तरह से शहर को संवारने में लगी थी, लेकिन उनके एक वीडियो ने विपक्ष को और बोलने का मौका दे दिया है. कांग्रेस अब एक वीडियो दिखाते हुए शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर आरोप लगा रही है कि पीएम को सब हरा हरा दिखाने के लिए कलर का छिड़काव किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (video viral) हो रहा है. 

बीवी श्रीनिवास ने साधा निशाना 
दरअसल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सूखी हुई घास को हरा दिखाने के लिए हरे रंग का छिड़काव किया जा रहा था. इसके बाद भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे पोस्ट करते हुए कहा कि अकल्पनीय, अविश्वसनीय तस्वीरें. प्रधानमंत्री के इंदौर दौरे के पहले इंदौर को हरा-भरा बनाने के लिए भाजपा सरकार ने घास को ही हरे रंग से रंग दिया. वाह शिवराज वाह. इसके बाद ये वीडियो कई कांग्रेस के नेताओं ने पोस्ट करके भाजपा पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के पेट में हो रहा दर्द 
बीवी श्रीनिवास के ट्विट के बाद इस पर जवाब देते हुए भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन की मेजबानी का बड़ा मौका हासिल करने वाले इंदौर को बेहद कम समय में सजाया-संवारा गया है और इससे कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है. इसके अलावा सलूजा ने आगे कहा कि देश में जब भी कोई अच्छा काम होता है तो कांग्रेस खुश नहीं होती है.

 

क्यों किया गया ऐसा
दरअसल मप्र के इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में देश विदेश से हजारों प्रवासी शिरकत कर रहें हैं और कार्यक्रम के दूसरे दिन यानि की आज पीएम का दौरा था. पीएम मोदी के अलावा विदेश के कई प्रतिनिधि भी इस कार्यक्रम का हिस्सा है. उनके आवभगत के लिए मप्र की मौजूदा सरकार ने खासा तैयारियां की है. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें घास पर हरे रंग का स्प्रे डाला जा रहा है. जिसका वीडियो शेयर करते हुए विपक्ष शिवराज सरकार के ऊपर तंज कस रहा है. हालांकि इस मामले पर इंदौर के नगर निगम के अधिकारियों ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Trending news