PM Modi ने इंडोनेशिया में की इंदौर की तारीफ, इस कार्यक्रम के लिए दिया सबको निमंत्रण
Advertisement

PM Modi ने इंडोनेशिया में की इंदौर की तारीफ, इस कार्यक्रम के लिए दिया सबको निमंत्रण

PM Modi praised Indore: इंदौर की स्वच्छता का डंका अब पूरी दुनिया में बच रहा है.  G-20 सम्मेलन में भाग लेने इंडोनेशिया पहुंचे पीएम मोदी ने एक बार फिर इंदौर की तारीफ की है, उन्होंने एक खास आयोजन में शामिल होने के लिए लोगों को इंदौर आने का आमंत्रण भी दिया है. 

PM Modi ने इंडोनेशिया में की इंदौर की तारीफ, इस कार्यक्रम के लिए दिया सबको निमंत्रण

PM Modi praised Indore: आकाश द्विवेदी/भोपाल। स्वच्छता सर्वेक्षण में 6 बार से नंबर वन बन रहे इंदौर शहर का डंका अब पूरी दुनिया में बज रहा है. सफाई में नंबर वन रहने वाले इंदौर शहर की तारीफ एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है. उन्होंने इंडोनेशिया में इंदौर की तारीफ करते हुए सभी को इंदौर आने का निमंत्रण दिया. बता दें इस बार का प्रवासी भारतीय सम्मेलन इंदौर में होने जा रहा है, जिसमें पीएम मोदी भी शामिल होंगे. 

पीएम मोदी ने लोगों को इंदौर आने का दिया न्यौता 
इंडोनेशिया में चल रहे G-20 सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर की तारीफ करते हुए सभी को इंदौर आने वाले निमंत्रण दिया है. दरअसल, पीएम मोदी इंडोनेशिया में जब भारतीय समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे और उन्हें संबोधित कर रहे थे, तभी उन्होंने इंदौर की स्वच्छता की तारीफ की, पीएम ने कहा कि ''इस बार इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन का आयोजन हो रहा है, यह आयोजन 9 जनवरी से होगा. मैं आप सभी को आमंत्रित करता हूं कि आप इंदौर आए और क्योंकि इंदौर देश में सबसे स्वच्छ शहर है और 6वीं बार इंदौर स्वच्छता में नंबर वन बना है. पीएम मोदी ने सभी से कहा है कि निजी काम से भी आ रहे हैं तो अपना कार्यक्रम 9 जनवरी के आसपास बना लें. तारीखें एडजस्ट करके इस कार्यक्रम में हिस्सा लें.''

इंदौर में हो रहा है प्रवासी भारतीय सम्मेलन  
बता दें कि इस बार प्रवासी भारतीय सम्मेलन इंदौर में हो रहा है, जिसमें दुनियाभर में रहने वाले भारतीय इंदौर में जुटेंगे. इस आयोजन में पीएम मोदी भी शामिल होंगे. एमपी में होने वाले इस आयोजन के लिए तैयारियां भी जोर शोर से हो रही है. सीएम शिवराज भी लगातार तैयारियों में जुटे हैं. वहीं अब पीएम मोदी के तारीफ करने से दुनियाभर में फिर इंदौर का नाम बड़ा है. 

नरोत्तम मिश्रा ने जताया आभार 
वहीं पीएम मोदी के इंदौर की तारीफ करने पर इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी तारीफ की है, नरोत्तम मिश्रा ने कहा ''प्रधानमंत्री का आभार उन्होंने G-20 सम्मेलन में इंदौर की तारीफ के साथ-साथ प्रवासी भारतीयों को इन्वेस्टर्स मीट में आने का निमंत्रण दिया है. इंदौर की ख्याति अब विश्वव्यापी हो गयी है, हमारे लिए गर्व की बात है देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर का डंका पूरे विश्व में बज रहा है इंदौर का प्रभारी मंत्री होने के नाते मैं पीएम मोदी का धन्यवाद जताता हूं कि उन्होंने इंदौर की तारीफ की है.''

ये भी पढ़ेंः गुजरात चुनाव पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा-केजरीवाल और ओवैसी मिलकर लड़ रहे हैं Election 

Trending news