Pawan-Akshara Video Song: पवन सिंह ने अक्षरा से की मिन्नतें! देखिए 'पियायी दा ना हो कुईया के पानी' हिट भोजपुरी गाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1842604

Pawan-Akshara Video Song: पवन सिंह ने अक्षरा से की मिन्नतें! देखिए 'पियायी दा ना हो कुईया के पानी' हिट भोजपुरी गाना

Pawan Singh Akshara Singh HD Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार, पवन सिंह, अपनी दिलकश आवाज और बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, और उनका एक पुराना गाना 'पियायी दा ना हो कुईया के पानी...' भी बहुत पसंद किया जा रहा है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने एक रोमांटिक सीन किया है.

Pawan Singh-Akshara Singh Video Song

Pawan Singh-Akshara Singh Video Song: अपनी दिलकश आवाज और बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर पवन सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. उनकी अधिकांश फिल्में बहुत ज्यादा हिट होती हैं. साथ ही उनके गाने भी सोशल मीडिया पर वायरल होकर सनसनी बन जाते हैं. ऐसा ही उनका एक पुराना गाना  'पियायी दा ना हो कुईया के पानी...' गाना है, जो आज भी लोगों को पसंद आता है. बता दें कि इस वीडियो में पवन सिंह अक्षरा सिंह के साथ बेहद रोमांटिक पल शेयर करत हुए  उनसे कुएं के पानी से अपनी प्यास बुझाने की मिन्नतें कर रहे हैं.

Bhojpuri Video: मोनालिसा के प्यार में डूबे निरहुआ, वीडियो देख बावले हुए फैंस

पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने किया शानदार डांस
बता दें कि 'पियायी दा ना हो कुईया के पानी... सॉन्ग भोजपुरी फिल्म 'सइयां सुपरस्टार' का है और इसका संगीत अविनाश झा 'घुंघरू' ने दिया है. वहीं अपनी गायकी से लोगों का दिल जीतने के लिए जाने वाले पवन सिंह इस गाने में मधुर आवाज दी है, साथ ही गाने के दिल छू लेने वाले बोल मनोज मतलबी ने लिखे थे. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह, अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला मुख्य भूमिका में थे. ये वीडियो 3 फरवरी, 2018 को अपलोड किया गया था और 26 अगस्त, 2023 तक इसे 25,079,994 (25 मिलियन) बार देखा जा चुका है, जिससे इस गाने की की लोकप्रियता के बारे में पता चलता है.

पवन सिंह ने साइन की 5 फिल्में
गौरतलब है कि पवन सिंह को प्यार से "पावर स्टार" के नाम से जाना जाता है और हाल ही में उन्होंने सारेगामा हम भोजपुरी बैनर के तहत पांच आगामी फिल्मों में सिल्वर स्क्रीन में नजर आएंगे. यह घोषणा सारेगामा म्यूजिक कंपनी के सीएमडी विक्रम मेहरा ने की थी. सारेगामा, यूडली फिल्म्स के सहयोग से, इन सभी पांच फिल्मों को प्रोड्यूस  करेगा. बता दें कि हिदायत खान, योगी, रुद्र, सनक और बिहार जैसी  फिल्मों में पवन सिंह भूमिकाएं निभाएंगे.

Trending news