MP News: भोपाल से रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2302190

MP News: भोपाल से रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने दिया ये जवाब

Vande Bharat Train: भोपाल से आगरा जा रहे एक यात्री को ट्रेन के खाने में कॉकरोच मिला है. यात्री ने इसकी तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर शिकायत की, जिसके लिए IRCTC ने माफी मांगी है.वहीं, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे लेकर भारतीय रेलवे में परोसे जाने वाले खाने की गुणवत्ता पर सवाल उठाए हैं. 

MP News: भोपाल से रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन के खाने में निकला कॉकरोच, शिकायत पर IRCTC ने दिया ये जवाब

Cockroach in Vande Bharat Train Food: वंदे भारत ट्रेन एक बार फिर लापवाही  के लिए लोगों की जुबां पर चर्चा में आ गई है. भारतीय रेलवे की प्रीमीयम ट्रेन वंदे भारत एक्स्प्रेस के खाने में कॉकरोच मिलने का मामला सामने आया है. 18 जून 2024 को भोपाल से आगरा के सफर पर निकले एक पैसेंजर ने इसकी शिकायत की है. यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. शिकायत मिलने के बाद IRCTC ने इसका जवाब देते हुए माफी मांगी और सख्त कार्रवाई की बात कही.

वंदे भारत के खाने में कॉकरोच
मामला 18 जून 2024 का है. भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से रवाना हुई वंदे भारत एक्स्प्रेस में एक यात्री सफर कर रहा था. भोपाल से आगरा जा रहे यात्री को खाने का जो पैकट सर्व किया गया उसे खोलने के बाद यात्री के होश उड़ गए. खाने के पैकेट खोला तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच निकला. ये देख यात्री ने खाने के तस्वीर क्लिक की.

fallback

सोशल मीडिया पर की शिकायत
फूड पैकेट की तस्वीर शेयर करते हुए यात्री के भतीजे ने सोशल मीडिया पर शिकायत की. यूजर ने लिखा- 18 जून को मेरे चाचा और चाची वंदे भारत ट्रेन में भोपाल से आगरा जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने खाना ऑर्डर किया था, जिसमें कॉकरोच मिला. कृपया विक्रेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें और सुनिश्चित करें कि ऐसा दोबारा न हो. 

ये भी पढ़ें- MP के इस शहर में परछाई भी छोड़ देती है साथ

 

IRCTC ने माफी मांगी
गुरुवार को इस मामले पर IRCTC ने जवाब देते हुए माफी मांही है. IRCTC ने जवाब में कहा- 'हम आपके यात्रा अनुभव के लिए खेद व्यक्त करते हैं. मामले को गंभीरता से लिया गया है और संबंधित सेवा देने वाले के खिलाफ उचित जुर्माना लगाया गया है. हमने मामले में निगरानी भी तेज कर दी है.'

fallback

ट्रेन के खाने की गुणवत्ता पर उठ रहे सवाल
सोशल मीडिया पर अब ये पोस्ट वायरल हो रही है, जिसपर यूजर्स ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दी है. वंदे भारत ट्रेन के इस मामले को लेकर किसी यूजर ने कहा कि ये प्रोटीन का स्त्रोत है तो किसी ने कहा कि वेज के प्राइस पर नॉन वेज मिल रहा है... और क्या चाहिए. कई यूजर्स ने ट्रेन के खाने की गुणवत्ता पर सवाल भी उठाए, जबकि कई यूजर्स ने अपनी-अपनी शिकायतें भी बताई.

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: 5 मिनट का योग आपको रखेगा निरोग! ये 12 आसन करने से बॉडी हमेशा रहेगी फिट

Trending news