Pradeep Mishra katha cancelled: कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा को लगा बड़ा झटका, रद्द की गई जबलपुर की कथा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1690203

Pradeep Mishra katha cancelled: कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा को लगा बड़ा झटका, रद्द की गई जबलपुर की कथा

सीहोर के कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham)के कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra )की आए देश भर के हर कोने में कथा होती रहती है. उनकी कथा में लाखों दर्शक पहुंचते हैं. जिसकी वजह से वो चर्चाओं की सुर्खियों में बने रहते हैं.

Pradeep Mishra katha cancelled: कथावाचक पं. प्रदीप मिश्रा को लगा बड़ा झटका, रद्द की गई जबलपुर की कथा

Pradeep Mishra katha cancelled: सीहोर के कुबेरेश्वर धाम (Kubereshwar Dham)के कथा वाचक पं. प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra )की आए देश भर के हर कोने में कथा होती रहती है. उनकी कथा में लाखों दर्शक पहुंचते हैं. जिसकी वजह से वो चर्चाओं की सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस समय पंडित प्रदीप मिश्र के लिए निराश होने वाली खबर है. बता दें कि जबलपुर (Jabalpur News) में होने वाली उनकी कथा प्रशासन की अनुमति न मिलने की वजह से रद्द हो गई है.

इस दिन होनी थी कथा
संस्कारधानी जबलपुर में अगले महीने यानि की जून में 1 तारीख से लेकर 7 तारीख तक पंडित प्रदीप मिश्रा की शिव महापुराण कथा होनी थी. लेकिन प्रशासन की अनुमति न मिलने की वजह से इस कथा को रद्द कर दिया गया है. आयोजन समिति के मुताबिक प्रशासन की अनुमति नहीं मिल पाई इस वजह से कथा को रद्द करना पड़ा. बता दें कि इस मामले पर प्रशासन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

 

ये भी पढ़ें: Bada Mangal 2023: ज्येष्ठ माह के दूसरे मंगलवार पर ऐसे करें बजरंग बली की पूजा, शनिवार भी माना जाता है शुभ

 

 

उज्जैन में हुई थी कथा
पंडित प्रदीप मिश्रा की इससे पहले अप्रैल महीने में धार्मिक नगरी उज्जैन में कथा हुई थी. बता दें कि ये महाशिवपुराण की ये कथा  4 अप्रैल से लेकर 10 अप्रैल के बीच में आयोजित की गई थी. इस कथा में देश भर से भक्त शामिल हुए थे. इस कथा में आयोजन समिति व जिला प्रशासन द्वारा श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए व्यापक इंतजाम किए गए थे. 

साथ ही साथ श्री विट्ठलेश सेवा समिति द्वारा तीन लाख स्कवेयर फीट में विशाल पंडाल बनाया गया था जहां पर भक्तों की सुविधा के लिए पंखे कूलर आदि के इंतजाम भी किए गए हैं. बता दें कि बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए भोजन आदि का प्रबंध भी किया था.

कथा में हुई थी मारपीट
उज्जैन में जो कथा हुई थी उसमें मारपीट का भी वीडियो सामने आाया था. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कभी कोई महिला एक दूसरे के बाल खींचती है तो कोई एक दूसरे को धक्का देती हुई नजर आ रही थी. हालांकि लड़ाई का क्या कारण रहा. महिलाएं कौन थी कहां से आई थी यह सामने नहीं आ पाया था. वहीं मौके पर लोगों ने मामले को तत्काल सुलझा लिया था. 

Trending news