'अमेरिका से भी तेज इंदौर पुलिस', जानिए NRI महिला ने Police की तारीफ में क्यों कहा ऐसा?
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2326992

'अमेरिका से भी तेज इंदौर पुलिस', जानिए NRI महिला ने Police की तारीफ में क्यों कहा ऐसा?

Indore News: अमेरिका से इंदौर आई एक एनआरआई महिला का बैग ऑटो रिक्शा में खो गया था. जिसके बाद विजयनगर पुलिस स्टेशन ने उसकी शिकायत पर तुरंत कार्रवाई की, सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो का पता लगाया और कुछ ही मिनटों में बैग बरामद कर लिया. महिला ने इंदौर पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि वे अमेरिका की पुलिस से भी ज्यादा तेज हैं.

Praise of Indore Police

Praise of Indore Police: मिनी बॉम्बे के नाम से मशहूर इंदौर में एक दिलचस्प घटना सामने आई. एक अमेरिकन एनआरआई महिला  एक शादी समारोह में शामिल होने आई थीं. निजी काम से बाजार गईं महिला का ऑटो में बैग खो गया. बैग में उनके अहम दस्तावेज और सामान था. जिसके बाद उसने तुरंत विजयनगर थाने में सूचना दी. इंदौर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से ऑटो रिक्शा और उसके चालक रमेश साहू का पता लगाया. रमेश को बैग के बारे में जानकारी नहीं थी. पुलिस ने रिक्शा से बैग बरामद कर महिला को सौंप दिया. जिसके बाद महिला ने इंदौर पुलिस की तेज कार्रवाई और कार्यकुशलता की सराहना करते हुए कहा कि इंदौर की पुलिस, अमेरिका की पुलिस से भी तेज हैं. 

Naxalite Encounter: लाल आतंक पर बड़ी चोट, बालाघाट में 14 लाख का इनामी नक्सली ढेर

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, इंदौर में एक शादी समारोह में शामिल होने आई अमेरिका से आई एक एनआरआई महिला का बैग ऑटो रिक्शा में खो गया. जिसके बाद उसने तुरंत विजयनगर थाने में घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने चंद मिनटों में उसका बैग ढूंढ निकाला. महिला स्वाति पाठक इंदौर में एक पारिवारिक शादी में शामिल होने आई थी और निजी काम से बाजार गई थी, तभी उसका बैग ऑटो में छूट गया. बैग में 15,000 रुपये, एक आईफोन, उसका पासपोर्ट, वीजा, अंतरराष्ट्रीय क्रेडिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज थे.

Naxalite Encounter: लाल आतंक पर बड़ी चोट, बालाघाट में 14 लाख का इनामी नक्सली ढेर

मामले को लेकर डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तुरंत आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे. उन्होंने ऑटो रिक्शा की पहचान की और उसके ड्राइवर रमेश साहू का पता लगाया. साहू को बैग के बारे में पता नहीं था, उसने महिला को छोड़ने के बाद रिक्शा अपने घर के बाहर पार्क कर दिया था. पुलिस ने रिक्शा से बैग बरामद कर लिया और साहू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. स्वाति ने आभार व्यक्त करते हुए इंदौर पुलिस की प्रशंसा की और कहा कि वे अमेरिका की पुलिस से भी तेज हैं.

Trending news