शर्मनाक! बेटे को छुड़ाने पहुंची थी महिला, पुलिस ने कार के बोनट पर लटकाकर घसीटा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1766358

शर्मनाक! बेटे को छुड़ाने पहुंची थी महिला, पुलिस ने कार के बोनट पर लटकाकर घसीटा

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एमपी पुलिस को शर्मसार कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो  रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि एक महिला को पुलिसकर्मी अपनी कार के बोनट पर घसीटते हुए ले जा रहे हैं. 

शर्मनाक! बेटे को छुड़ाने पहुंची थी महिला, पुलिस ने कार के बोनट पर लटकाकर घसीटा

अजय मिश्रा/नरसिंहपुर​: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने मिला है. यहां एक पुलिस ने किसी आदतन अपराधी की तरह एक महिला को कार की बोनट पर घसीटा है. महिला का कूसर बस इतना था कि वो अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पुलिस के पास पहुंची थी. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब एसपी नरसिंहपुर ने आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है.

दरअसल एमपी में नशे को लेकर लगातार ही कार्रवाई चल रही है. इसी कड़ी में नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में पुलिस को सूचना मिली थी कि नशे की तस्करी का धंधा यहां किया जा रहा है. पुलिस ने गुंडा स्क्वायड को कार्रवाई के निर्देश दिए थे. 

पुलिस ने किया बेटे को गिरफ्तार 
नशे के खिलाफ कार्रवाई करने की कड़ी में पुलिस ने स्मैक की तस्करी करने वाले युवक को हिरासत में लिया. पुलिस ने युवक के पास से करीब 3 लाख रुपये की स्मैक बरामद की. जब पुलिस युवक को थाने ले रही थी तो उसकी मां मौके पर पहुंच गई, और वो इस गिरफ्तारी का विरोध करने लगी. 

MP News: सीधी पेशाबकांड का आरोपी प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

कार के आगे खड़ी हुई
महिला अपने बेटे को छुड़ाने के लिए जिद करते हुए कार की बोनट पकड़ कर खड़ी हो गई. पुलिसकर्मियों ने उसे हटाने की कोशिश तो की लेकिन महिला नहीं मानी, तब पुलिसकर्मियों ने अमानवीय तरीके से उसे बोनट में ही फंसा कर कुछ दूर तक थाने ले गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

एसपी ने की कार्रवाई 
पुलिस की इस आमनवीय हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो नरसिंहपुर एसपी ने इस पूरे मामले का संज्ञान में लिया. वीडियो की जांच करने के बाद एसपी ने तीन पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया है. इसी के साथ उन्होंने विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं. 

Trending news