MP Weather Today: मध्य-प्रदेश छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम, जानें आज कहां-कहां छाया रहेगा कोहरा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2007997

MP Weather Today: मध्य-प्रदेश छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम, जानें आज कहां-कहां छाया रहेगा कोहरा

MP Weather News: मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड और घने कोहरे ने लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है. छत्तीसगढ़ में भी ठंडी हवाएं चल रही हैं. मौसम विभाग ने आज कई जिलों में घना कोहरा छाने की बात कही है. जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम- 

MP Weather Today: मध्य-प्रदेश छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम, जानें आज कहां-कहां छाया रहेगा कोहरा

Madhya Pradesh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है. मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों तक प्रदेश में ऐसे ही ठंड पड़ने की संभावना जताई है. प्रदेश के तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. घना कोहरा छाया हुआ है और विजिबिलिटी भी कम हुई है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों तक दोनों राज्यों में ऐसा ही मौसम रहेगा. मंगलवार को एमपी का राजगढ़ जिला सबसे ज्यादा ठंडा रहा. जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम- 

मध्य प्रदेश में आज कैसा रहेगा मौसम
मध्य प्रदेश में आज तापमान में और गिरावट दर्ज होगी. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी हवाओं के कारण प्रदेश की फिजाओं में ठंडक घुली रहेगी.  प्रदेश भर में मौसम शुष्क बना रहेगा. दिन और रात के तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस तक गिरावट दर्ज होने के आसार हैं.

राजगढ़ रहा सबसे ठंडा
मंगलवार को एमपी का राजगढ़ जिला सबसे ज्यादा ठंडा रहा. यहां न्यूनतम तापमान 7.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं, प्रदेश के अधिकांश जिलों में तापमान 12 डिग्री सेल्सियस से नीचे पहुंचा. मंगलवार को अधिकतम तापमान 29.3 डिग्री सेल्सियस नर्मदापुरम में दर्ज किया गया. 

ये भी पढ़ें-  Skin Care Tips: इन विटामिनों की कमी से आपकी स्किन हो जाती है रूखी, ऐसे रखें ख्याल

छाया रहेगा कोहरा
मौसम विभाग के मुताबिक आज बुधवार को ग्वालियर-चंबल संभाग के जिलों के साथ ही शहडोल, शिवपुरी, मुरैना, ग्वालियर, दतिया, सिंगरौली, रीवा, सीधी, पन्ना, छतरपुर और कटनी में कोहरा छाए रह सकता है.

छत्तीसगढ़ मौमस समाचार
छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो यहां भी कड़ाके की ठंड पड़नी शुरु हो गई है. मंगलवार को कई जिलों में पारा 13.3 डिग्री तक पहुंच गया. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी छत्तीसगढ़ में लगातार उत्तर से शुष्क हवा आ रही है. अनुमान है कि आने वाले 2-3 दिनों में तापमान में और गिरावट आएगी. 

Trending news