सरपंच प्रत्याशी पिता लेने जा रहे थे अपना चुनाव चिन्ह, इधर बेटी ने कर लिया सुसाइड, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1217057

सरपंच प्रत्याशी पिता लेने जा रहे थे अपना चुनाव चिन्ह, इधर बेटी ने कर लिया सुसाइड, जानिए मामला

रतलाम में एक सरपंच प्रत्याशी अपना चुनाव चिन्ह लेने जा रहे थे. इसी समय उनकी बेटी ने जहर खा लिया, प्रत्याशी के बेटी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बेटी के मौत से सरपंच प्रत्याशी के चुनाव के जोश की खुशी का माहौल गम में बदल गया.

 

प्रतिकात्मक तस्वीर

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलामः जिले के आलौट से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक सरपंच प्रत्याशी अपना चुनाव चिन्ह लाने जा रहे थे. इसी वक्त सूचना मिली की सरपंच प्रत्याशी की बेटी ने जहर खा लिया है. आनन फानन में बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई. बेटी की मौत से सरपंच प्रत्याशी के घर चुनाव के जोश और खुशी का माहौल गम में बदल गया. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

मृतिका के पिता लाने जा रहे थे चुनाव चिन्ह
दरअसल मामला रतलाम जिले के आलौट विकासखण्ड के गांव जलोदिया का है. यहां सरपंच का नामांकन दाखिल कर चुके गोकुल सिंह अपना चुनाव चिन्ह लेने कराड़िया गांव जा रहे थे, लेकिन रास्ते में सरपंच प्रत्याशी गोकुल सिंह को घर से फोन पर सूचना मिली कि बेटी ने जहर खा लिया है और उसकी तबियत बिगड़ गयी है. 

बेटी के जहर खाने की सूचना मिलने पर सरपंच प्रत्याशी गोकुल सिंह रास्ते से घर लौटे और बेटी कृष्णा को अस्पताल लेकर आये. जहां से गंभीर हालात में कृष्णा को रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया. इसके बाद पिता बेटी को इलाज के लिये सीएचएल अपोलो ले गए, लेकिन रविवार सुबह बेटी कृष्ना ने दम तोड़ दिया.

एक वर्ष पहले गांव के ही युवक से हई थी शादी
मृतिका कृष्णा के पिता गोकुल सिंह गांव जलोदिया से ही सरपंच प्रत्याशी है. पिता ने बताया कि बेटी ने जहर क्यों खाया इसकी जानकारी नहीं, कोई विवाद ससुराल में भी नही हुआ था. दो दिन पहले बेटी ससुराल से घर आई थी, लेकिन किसी विवाद की जानकारी नहीं दी. पिता गोकुल ने बताया कि बेटी कृष्णा की शादी गांव के ही गोविंद से 1 वर्ष पूर्व हुई थी. बेटी का ससुराल भी गांव में ही था. पिता ने बताया कि शनिवार को जब वह अपना चुनाव चिन्ह लेने जा रहे थे तब बेटी के घर पर जहर खाने की सूचना मिली.

पूरे मामले में दीनदयाल नगर थाना के एसआई विनोद कटारा का कहना है, कि 20 वर्षीय महिला की जहर खाने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गयी है. इसमें मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई के लिए थाना आलौट को सूचना कर दी गयी है.

ये भी पढ़ेंः मलोथर बनी पिंक पंचायत, सभी पदों पर निर्विरोध चुनी गईं महिलाएं, अब मिलेंगे इतने लाख

LIVE TV

Trending news