Satna News: सतना में बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका
Advertisement

Satna News: सतना में बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

मध्यप्रदेश के सतना जिले में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल शहर के बिहारी चौक में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई. ये हादसा करीब रात 11 बजे हुआ. मलबे में 4-5 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच गई.

Satna News: सतना में बड़ा हादसा, 3 मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

सतना: मध्यप्रदेश के सतना जिले में मंगलवार रात एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल शहर के बिहारी चौक में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई. ये हादसा करीब रात 11 बजे हुआ. मलबे में 4-5 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है.सूचना मिलते ही पुलिस और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंच गई. जेसीबी से मलबा हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक जो बिल्डिंग गिरी है, उसमें कपड़ों की दुकान और साड़ियों का शोरूम था. बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल पर रिनोवेशन का काम चल रहा था. घटना स्थल पर विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के साथ कई व्यापारी भी मौके पर पहुंचे है.

जानिए क्या कहा विधायक ने
घटना स्थल पर पहुंचे सतना के विधायक सिद्धार्थ कुशवाह ने कहा कि "हमें मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ मरम्मत का काम चल रहा था और उसी दौरान यह इमारत ढह गई. यह स्पष्ट नहीं है कि अंदर कितने लोग फंसे हैं, बचाव कार्य जारी है. उम्मीद करते हैं कि सब सकुशल हो.

1 मजदूर की मौत, 2 घायल
सतना में 40 साल पुरानी तीन मंजिला बिल्डिग में अवैध रूप से पुर्निर्माण कराए जाने के दौरान धराशायी हुई. इस हादसे मे 1 मजदूर की मौत हो गयी और 2 लोगों को सकुशल निकाल लिया गया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है. अवैध रूप से चोरी छिपे पुरानी बिल्डिंग के पुर्निर्माण के दौरान बिल्डिंग धराशायी होने पर हुई मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जल्द ही बिल्डिंग के मालिकों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाएगा.

इस खबर पर अपडेट जारी है...

Trending news