MP News: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी बोले- सामूहिक बलात्कार होना एमपी की रूटीन प्रक्रिया, शिवराज सरकार का जाना तय
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1893105

MP News: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी बोले- सामूहिक बलात्कार होना एमपी की रूटीन प्रक्रिया, शिवराज सरकार का जाना तय

 विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस द्वारा जनाक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. इसी के तहत शुक्रवार को कांग्रेस की यात्रा शाजापुर पहुंची. यात्रा में पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी मुख्य रूप से मौजूद रहे. यहां जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला.

MP News: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी बोले- सामूहिक बलात्कार होना एमपी की रूटीन प्रक्रिया, शिवराज सरकार का जाना तय

शाजापुर: विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस द्वारा जनाक्रोश यात्रा निकाली जा रही है. इसी के तहत शुक्रवार को कांग्रेस की यात्रा शाजापुर पहुंची. यात्रा में पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी मुख्य रूप से मौजूद रहे. वाहनों के काफिले के साथ पहुंची जन आक्रोश यात्रा का शाजापुर में भव्य स्वागत किया गया. यहां जीतू पटवारी ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही आने वाले समय में प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनने का दावा किया.

सामूहिक बलात्कार यहां की रूटीन प्रक्रिया
वहीं जन आक्रोश यात्रा के दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि उज्जैन में हुई बलात्कार की घटना प्रदेश के लिए शर्मसार और हृदय विदारक है. मुख्यमंत्री इस पर मनगढ़ंत बयान देते हैं. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 9 बेटियां रोज बलात्कार का शिकार हो रही है. वहीं प्रदेश की 2 लाख से ज्यादा बेटियां पिछले 3 साल में गायब हो चुकी है. सामूहिक बलात्कार होना यहां की रूटीन प्रक्रिया हो गई है और यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है.

आर्थिक हालात चरमरा गए
जीतू पटवारी ने आगे कहा कि प्रदेश के आर्थिक हालात पूरी तरह से चरमरा गए हैं. 3000 करोड रुपए हर महीने सरकार को कर्ज लेना पड़ रहा है. प्रदेश में 1 लाख करोड़ रेवेन्यू इकट्ठा होता है और उस पर 3 लाख करोड़ का कर्ज सरकार लेती है. जिसको लेकर लोग अब आक्रोशित हैं. आम जनता सभी इस भाजपा की शिवराज सरकार पर आक्रोशित है. वह अपना आक्रोश आने वाले चुनाव में जताएगी. वहीं उन्होंने कहा कि अब शिवराज जी को जाना ही होगा और कांग्रेस और कमलनाथ जी को आना होगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा अब समझ चुकी है कि सत्ता अपने हाथ में नहीं है. इसलिए भाजपा अपने दिग्गज नेताओं को विधानसभा का चुनाव में उतार रही है. क्योंकि अब भाजपा जान चुकी है कि अब उनकी दाल गलने वाली नहीं है. यह भी देखने को मिल रहा है कि इस बार शिवराज जी का चेहरा बीजेपी आगे नहीं करना चाहती और आने वाला चुनाव मोदी के चेहरे पर लड़ना चाहती है.

30 सितंबर को राहुल गांधी आएंगे
वहीं राहुल गांधी के 30 सितंबर को शाजापुर जिले में होने वाले कार्यक्रम को लेकर कहा कि शाजापुर-शुजालपुर और कालापीपल की इस पवित्र धरती पर युवाओं, कर्मचारियों को आम जनता को और महिलाओं के साथ-साथ प्रदेश की 9 करोड़ जनता को शाजापुर जिले के पोलायकलां से हमारे नेता राहुल गांधी संबोधित करेंगे. राहुल गांधी वही नेता हैं जिन्होंने 3000 किलोमीटर पैदल यात्रा कर लोगों से मिले और उनके दर्द को समझा. 

वहीं उन्होंने कहा कि होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी यह सभा आयोजित की जा रही है. यह उनकी प्रदेश की पहली सभा इस चुनाव की होगी. जिसका श्री गणेश वह शाजापुर जिले के पोलायकला से करने जा रहे हैं. पहली बार ऐसा होगा कि शाजापुर जिले से कोई वरिष्ठ नेता अपने चुनावी सभाओं का शंखनाद करेगा. इसलिए उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों को कल शनिवार को राहुल गांधी को सुनने के लिए आने का निवेदन भी किया है.

रिपोर्ट - मनोज जैन

Trending news