MP में मासूम के साथ बर्बरता, बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर, फिर की पिटाई, जानिए मामला
Advertisement

MP में मासूम के साथ बर्बरता, बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्ची पाउडर, फिर की पिटाई, जानिए मामला

MP news: राजगढ़ में एक मुर्गे की टांग तोड़ने के आरोप में 7 साल के मासूम के साथ बेरहमी से पिटाई कर उसके  प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी.  पुलिस ने अब तक आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की है. 

 

MP news 7 year old boy brutally beaten by man

Rajgarh Crime news: मध्य प्रदेश से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामले सामने आया है. जहां शुक्रवार को एक 7 साल के मासूम बच्चे पर पड़ोसी युवक ने अपने मुर्गे की टांग तोड़ने का अरोप लगाते हुए, बच्चे के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डाल दिया. मामला राजगढ़ के बाराद्वारी मोहल्ले का है. गंभीर हालत में बच्चे का इलाज जिला अस्पताल में जारी है. वहीं पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप लगाए है.

दरअसल, राजगढ़ बाराद्वारी मोहल्ले में 7 साल का बच्चा रोहित तंवर अपनी मां सुनीता तंवर के साथ रहता है. रोहित के पिता का 7 साल पहले देहांत हो गया था. तब से सुनीता दूसरों के घरों में झाडू पोंछा कर अपना घर चला रही है. 

बच्चे की पिटाई कर पूरे शरीर में मिर्च डाली 
7 साल के मासूम रोहित का कहना है कि वह अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर खेलने जा रहा था.  तभी गोलू मेवाडे नाम का युवक आया और उसको घसीटते हुए अपने घर ले गया और कहने लगा कि रोहित ने उसकी मुर्गे की टांग तोड़ी है. युवक मासूम बच्चे की पिटाई करने लगा फिर उसके पूरे शरीर में मिर्च पाउडर डाल दी. यहां तक की युवक ने उसके प्राइवेट पार्ट में भी मिर्च पाउडर डाली. जिससे बच्चे के पूरे शरीर में जलन हो रही थी. घटना के वक्त रोहित की मां बाहर काम पर गई थी. 

मासूम ने मां को बताई 
बच्चे की मां जब काम कर शाम को घर वापस आई तो उसने देखा की उसका बच्चा पानी के टब में बैठ कर रो रहा था. बच्चे ने पूरी बात मां को बताई, फिर तुरंत मां बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले गई. मां ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें : दमोह में होगा समय सागर महाराज का पदारोहण महोत्सव, सीएम मोहन यादव भी होंगे शामिल

मां का युवक पर आरोप 

बच्चे की मां सुनिता का कहना है कि पहले भी युवक गोलू मेवाडे ने मेरे बच्चे के साथ मारपीट की थी पर मैंने कुछ नहीं बोला. वह बच्चों को डराता रहता है कि उनके घर में सांप है, कुएं में डाल कर मार देगा. उसके पास 7-8 मुर्गे भी और कहते रहता है कि मेरी मुर्गी की टांग तोड़ दी. ऐसे कुछ नहीं हुआ है, बस झूठ बोलता है. 

पुलिस थाने के चक्कर काट रही मां
बच्चे की मां सुनिता ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रही है. वो 2 दिनों से पुलिस थाने के चक्कर काट रही है. सुनिता कहती है कि अगर मेरे बच्चे को कुछ हुआ तो मैं भी मर जाऊंगी.

Trending news