MP Lok Sabha Election: वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement

MP Lok Sabha Election: वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस पर साधा निशाना

MP Lok Sabha Elections 2024: मध्य प्रदेश के राजगढ़ में लोकसभा प्रबंधन समिति की बैठक हुई. बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया.

 

MP Lok Sabha Election: वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कांग्रेस पर साधा निशाना

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा के बाद अब भारतीय जनता पार्टी बूथ विजय संकल्प अभियान चला रही है. इसी सिलसिले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीड़ी शर्मा रविवार दोपहर राजगढ़ पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों और बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बताया कि 370 प्लस का लक्ष्य कैसे हासिल किया जाए.

कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
वीडी शर्मा ने कहा कि इस बार बीजेपी 370 प्लस पर काम कर रही है. 370 प्लस के लक्ष्य को लेकर वीडी शर्मा ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जहां-जहां पिछली बार जो वोट प्रतिशत रहा है, वहां इस बार 370 नए वोटरों को बीजेपी के पक्ष में लाना है. इस बार बीजेपी ने वोट प्रतिशत 20 फीसदी बढ़ाने का लक्ष्य रखा है. इस बार हमें 370 से ज्यादा सीटें जीतकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी को समर्पित करनी है. जिसके लिए कार्यकर्ताओं को आज से ही अपने-अपने बूथों पर जुटना होगा. 

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना
मीडिया से चर्चा करते हुए वीडी शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी जमकर निशाना साधा, जहां उन्होंने इलेक्ट्रोरल बॉन्ड और ईवीएम मशीनों पर सवालिया निशान उठाने समेत अन्य मुद्दों पर उन्हें आड़े हाथों लिया. वहीं राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि कश्मीर के लोग और उन तीन देशों पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के नागरिक न्याय मांग रहे हैं, जिन पर धार्मिक आधार पर अत्याचार होता है. अगर हम ऐसे लोगों को नागरिकता देने का काम करते है तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है.

अल्पसंख्यकों के बीच भी जाना है- वीडी शर्मा
अल्पसंख्यकों को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि यहां किसी को यह नहीं सोचना चाहिए कि इस समाज में नहीं जाना चाहिए, उस समाज में नहीं जाना चाहिए, सभी को सभी समुदायों के बीच और अल्पसंख्यकों के बीच भी जाना है. यहां किसी को यह नहीं सोचना चाहिए कि अल्पसंख्यक हमें वोट नहीं देंगे, वोट देंगे या ना दें लेकिन अल्पसंख्यकों को जाकर मोदी सरकार द्वारा किए गए कार्यों और योजनाओं के बारे में बताना होगा. क्योंकि मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास हो रहा है.

कांग्रेस को प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं
बीजेपी में लगातार कांग्रेसियों के शामिल होने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि ये लोकतंत्र है और लोग पीएम मोदी से प्रभावित हैं और रामलला की प्रतिष्ठा के बाद देश का माहौल बदल गया है. वहीं उन्होंने कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की सूची की घोषणा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस समय कांग्रेस की हालत ऐसी है कि उन्हें कोई प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं.

रिपोर्ट- अनिल नागर

Trending news