एक्शन में मामा का बुलडोजर! इस बार महिला पुलिस अधिकारियों ने रेप के आरोपी के घर चलाया bulldozer
Advertisement

एक्शन में मामा का बुलडोजर! इस बार महिला पुलिस अधिकारियों ने रेप के आरोपी के घर चलाया bulldozer

मध्यप्रदेश के दमोह में सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों के कब्जों पर महिला पुलिस अधिकारियों ने बुलडोजर चलाया. ये बुलडोजर चलाकर महिलाओं ने अपराध के खिलाफ नजीर पेश की है. 

एक्शन में मामा का बुलडोजर! इस बार महिला पुलिस अधिकारियों ने रेप के आरोपी के घर चलाया bulldozer

महेंद्र दुबे/दमोह देश भर में इन दिनों बुलडोजर बेहद फेमस है और इसकी चर्चा भी है तो यूपी से लेकर एमपी (Madhya Pradesh) तक बुलडोजर के किस्से देश की सुर्खियो में है. वहीं एमपी के दमोह (Damoh) में बुलडोजर को लेकर एक रोचक घटना सामने आई है. जब यहां मामा का बुलडोजर चलाने का बीड़ा महिला अधिकरियों ने उठाया और एक बड़ी नजीर पेश की है. मामला दमोह जिले के रनेह इलाके का है. यहां बीते दिनों एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) की घटना हुई थी. आइए जानते हैं पूरा मामला

जानिए पूरा मामला
मध्यप्रदेश के दमोह में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. बता दें कि रनेह पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को पहले ही सलाखों के पीछे पहुंचा दिया था. वहीं एक फरार आरोपी की तलाश की जा रही थीं. गुरुवार को इस फरार आरोपी कौशल किशोर चौबे को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन मामला यहीं नहीं थमा. समाज को संदेश देने के लिए आरोपी के कब्जों पर बुलडोजर भी चलाया गया और बुलडोजर की कमान महिला पुलिस अधिकरियों ने संभाली.

CM शिवराज से जयस की बड़ी मांग, आदिवासी हितैषी सरकार होने का मांगा सबूत

 

महिला अधिकरियों ने चलाया बुलडोजर
गौरतलब है कि जिला कलेक्टर से अनुमति लेकर प्रशासन ने आरोपी कौशल किशोर चौबे के कब्जे वाले मकान और खेती की जमीन पर बुलडोजर चलाने का निर्णय लिया. जिसके लिए बाकायदा जिले के अलग अलग पुलिस थानों की महिला अधिकरियों को रनेह में बुलाया गया और फिर अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाया. अपने तरह के अलग इस मामले में जिसने भी कार्यवाही को देखा अचरज में रह गया. 

75 लाख की जमीन मुक्त कराई
बता दें कि महिला पुलिस अधिकारियों ने आरोपी के कब्जों पर बुलडोजर चलाकर बड़ी कार्यवाही की है और करीब 75 लाख की जमीन मुक्त कराई गई  है. कार्रवाई को लीड करने वाली महिला पुलिस अधिकारी प्रशिता कुर्मी के मुताबिक इससे समाज में बड़ा संदेश जाएगा और अपराधियों में भय भी होगा.

Trending news