MP Crime News: हैवानियत! मासूम ने घर के बाहर किया शौच, तो पड़ोसी ने कर दी गला दबाकर हत्या
Advertisement

MP Crime News: हैवानियत! मासूम ने घर के बाहर किया शौच, तो पड़ोसी ने कर दी गला दबाकर हत्या

MP Crime News: धार जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां घर के सामने बच्चे के शौच करने से नाराज व्यक्ति ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी.

MP Crime News

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश (MP News) के धार जिले (Dhar News) की औद्योगिक नगरी पीथमपुर में 7 साल के बच्चे का अपहरण और हत्या का मामला सामने आया है. घटना रविवार करीब 4 बजे की बताई जा रही है. आरोपी घर के सामने बच्चे के शौच करने से नाराज था. जिसके बाद उसने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी. इसके बाद शव को बोरे में भरकर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जाकर फेंक दिया. वहीं मामले में आरोपी को रविवार शाम गिरफ्तार कर लिया है.

जानिए पूरा मामला?
बता दें कि मामला पीथमपुर के सेक्टर एक पहाड़ी इलाके का है. एक 7 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. मामूली विवाद में पड़ोसी ने ही अपने पड़ोसी के 7 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर गला घोंट कर हत्या कर दी. फिर शव को बोरे में भरकर नगरपालिका पीथमपुर के ट्रेनिंग ग्राउंड के कचरे में फेंक दिया.मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शव को टचिंग ग्राउंड से निकलवाया. आरोपी शिवराम भील को पुलिस ने तत्काल मुस्तैदी दिखाते हुए गिरफ्तार लिया. मामले में हिरण सिंह पारदी ने थाना सेक्टर 1 पर बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसके बाद पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था. फिर क्षेत्र में टीचिंग ग्राउंड में बोरी के अंदर एक बच्चे की लाश बरामद हुई. 

Kerala Story In Bhopal: भोपाल में बन रही थी 'केरल स्टोरी', HUT ने खेला लव जिहाद और धर्मांतरण का गंदा खेल; इतने लड़के बने मुस्लिम

आरोपी शिवराम आदतन अपराधी
इस मामले में हिरण सिंह ने पड़ोसी शिवराम भील पर बच्चे की हत्या की शंका जताई थी. पुलिस ने जांच की तो शिवराम फरार था. पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की, तो वह तीन जगह देखा गया. इस बाद पुलिस ने शिवराम का पीछा कर उसे कंपेल से गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से बाइक भी जब्त की गई है. बता दें कि शिवराम के घर के बाहर बच्चे ने शौच किया था, तो गुस्से में उसने बच्चे का गला दबा दिया. आरोपी शिवराम आदतन अपराधी है. आरोपी पर करीब 10 मुकदमे अलग-अलग थानो में दर्ज हैं.

Trending news