फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा साधू, आदिवासियों के विरोध पर हुआ गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1257734

फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा साधू, आदिवासियों के विरोध पर हुआ गिरफ्तार

खंडवा में एक साधु का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में साधु फरसा लिए एक व्यक्ति पर हमला करता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि साधू फरसा लेकर युवक को मारने के लिए दौड़ रहा था. विरोध के बाद साधू को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा साधू, आदिवासियों के विरोध पर हुआ गिरफ्तार

खंडवा: जिले आदिवासी क्षेत्र में एक साधु का धारदार हत्यार से युवक पर हमला करने का वीडियो वायरल हुआ है. यहां साधु आपसी विवाद के चलते फरसा लेकर युवक को मारने दौड़ा. युवक ने भागकर अपनी जान बचाई. इस मामले को लेकर कोरकू आदिवासी समाज सुधार संघ ने अपना विरोध दर्ज कराया है. उन्होंने अपने समाज के व्यक्ति पर हमला करने वाले साधु पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

धारा 307 के तहत केस दर्ज
आरोपी साधु का एक और वीडियो सामने आया है ,जिसमे वह लंबी धारदार तलवारे और अन्य हथियारों की नुमाइश करता हुआ दिख रहा है. खालवा पुलिस ने आरोपी साधु पर धारा 307 के तहत केस दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया. दूसरे वीडियो को लेकर पुलिस अब आरोपी साधु से पूछताछ कर रही है.

2 जुलाई को शाम का है मामला
खालवा तहसील के रोशनी के वन क्षेत्र में एक युवक राजेंद्र चौहान चाय की दुकान चलाता है. 2 जुलाई को शाम कुछ ही दूरी पर कुटिया बनाकर रहने वाले साधु पंकज मुनि महाराज और इस युवक के बीच में विवाद हुआ, जिसके बाद साधु ने गुस्से में फरसा निकालकर युवक को मारने का प्रयास किया. वहां पर स्थित ग्रामीणों ने युवक को बचाया.

दूसरे वीडियो पर जांच शुरू
युवक इस घटना से घबरा गया. उसने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद आदिवासी समाज ने थाने का घेराव कर साधु पर कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आरोपी साधु के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा वीडियो जिसमें साधु तलवारों और अन्य धारदार हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है. उस पर भी पुलिस साधु के बारे में जानकारी एकत्रित कर रही है. फिलहाल साधु जेल में है.

LIVE TV

Trending news