MP Elections 2023: भरी सभा से मंत्री गोपाल भार्गव ने मांगा 'CM बनने' का आशीर्वाद! सियासी हलचल हो गई तेज
Advertisement

MP Elections 2023: भरी सभा से मंत्री गोपाल भार्गव ने मांगा 'CM बनने' का आशीर्वाद! सियासी हलचल हो गई तेज

MP News: मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ने भरे मंच से जनता से आशीर्वाद मांगते नजर आ रहे हैं. आखिर उन्होंने आशीर्वाद में ऐसा क्या मांग लिया, जिस कारण प्रदेश की सियासत में हलचल तेज हो गई है. 

MP Elections 2023: भरी सभा से मंत्री गोपाल भार्गव ने मांगा 'CM बनने' का आशीर्वाद! सियासी हलचल हो गई तेज

Minsiter Gopal Bhargava: मध्य प्रदेश की सियासत में विधानसभा चुनाव से पहले ही हलचल तेज हो गई है. शिवराज सरकार के PWD मंत्री और वरिष्ठ BJP नेता गोपाल भार्गव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके द्वारा दिए गए बयान से सियासी उफान आ गया है. उनके बयान के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि वे कहीं न कहीं मुख्यमंत्री उम्मीदवार की लिस्ट में हैं.

जनता से मांगा ऐसा आशीर्वाद
मंत्री गोपाल भार्गव ने खुले मंच से जनता से आशीर्वाद मांगते हुए कहा- मुझे लंबे समय तक विधायक बनाया, लंबे समय तक कैबिनेट मंत्री रहा. अब आप लोग मुझे ऐसा आशीर्वाद दे जिससे मैं सबसे ऊंचे पद पर पहुंच जाऊं. अब उनके इस बयान के बाद ये माना जा रहा है कि बातों ही बातों में मंत्री गोपाल भार्गव ने मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त कर दी है.

पहले भी जता चुके हैं इच्छा
उनका वीडियो सागर जिले के गढ़ाकोटा का है. वहां शिक्षक दिवस पर आयोजित विधानसभा स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में उन्होंने लोगों से आशीर्वाद मांगा, जिसका वीडियो अब सामने आया है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब भार्गव ने अपनी ये इच्छा जारी की हो. इससे पहले भी मंत्री खुले मंच से मुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त कर चुके हैं.

कांग्रेस पर जमकर बरसे कैलाश विजयवर्गीय, आखिर क्यों कहा- विपक्ष का एक भी नेता PM के घुटने के बराबर नहीं

क्या CM बनना चाहते हैं भार्गव?
कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव लगातार 8 बार से सागर जिले की रहली विधानसभा से जीतते आ रहे हैं. गोपाल भार्गव हमेशा जनता के बीच चर्चाओं में रहते हैं और BJP का बड़ा चेहरा हैं. कांग्रेस उन्हें हराने की हर कोशिश कर चुकी है, लेकिन हर बार नाकामयाब ही रही. पार्टी के वरिष्ठ नेता क्या सच में मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी कर रहे हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

MP में CM फेस बदलने की चर्चाएं
प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कई तरह की चर्चाएं जारी हैं. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी अपने दौरे के दौरान साफ तौर पर कह चुके हैं कि इस बार प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलेगा. इसके बाद से चर्चाएं तेज हो गई हैं कि आखिर भारतीय जनता पार्टी किस वरिष्ठ नेता पर अपना भरोसा जताते हुए उसे सीएम पद के लिए चयनित करती है. 

इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा, Zee मीडिया 

 

Trending news