MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट! जानें छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल
Advertisement

MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट! जानें छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

MP Weather Update: मध्य प्रदेश के कई जिलों में आज बूंदाबांदी और हल्की बारिश के आसार हैं. इसके अलावा कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा. छत्तीसगढ़ में मौसम में खास बदलाव होने की संभावना नहीं है. जानें आज के मौसम का हाल- 

MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश के इन जिलों में बारिश का अलर्ट! जानें छत्तीसगढ़ के मौसम का हाल

Madhya Pradesh Mausam Samachar: मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलने वाला है. कड़ाके की ठंड के बीच कई जिलों में आज बारिश होने की संभावना है. ऐसे में लोगों को परेशानी थोड़ी सी बढ़ सकती है.  वहीं, किसानों को रबी फसल के लिए मावठा का इंतजार है. शनिवार को प्रदेश में अधिकतम और न्यूनतम तापमान में थोड़ी बढ़ोतरी दर्ज की गई है. मौसम विभाग ने आज भी तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई है, जिससे लोगों को ठंड से राहत मिल सकती है. छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो यहां मौसम में खास बदलाव होने की संभावना नहीं है. जानिए आज आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम- 

MP में बारिश
मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में आज बारिश की संभावना है. मौसम विभाग के मुताबिक 28 और 29 जनवरी को जबलपुर संभाग के जिलों में बूंदाबांदी और हल्की बारिश होने की संभावना है. जबलपुर संभाग के डिंडोरी, बालाघाट, मंडला और सिवनी में वेस्टर्न डिस्टरबेंस की वजह से बूंदाबांदी होने के आसार हैं. हालांकि, भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और उज्जैन में पानी गिरने की संभावना अभी नहीं है. 

कोल्ड डे का अलर्ट
बारिश के साथ-साथ आज कई जिलों में कोल्ड डे का भी अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग ने आज मऊगंज, छतरपुर, निवाड़ी, ग्वालियर, दतिया, भिंड और मुरैना कोल्ड डे का अलर्ट जारी किया है. ऐसे में यहां लोगों को सर्दी का सितम और ज्यादा परेशान कर सकता है.

ये भी पढ़ें- Bank Holidays List: फरवरी आने से पहले फटाफट निपटा लें बैंक के सभी काम, नोट कर लें ये तारीखें

मध्य प्रदेश मौसम समाचार
मौमस विभाग के मुताबिक दिन-रात के तापमान में 1 से 2 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी भी होगी, जिससो लोगों को कड़ाके की ठंड से थोड़ी राहत मिल सकती है. शनिवार को प्रदेश में सबसे कम न्यूनतम तापमान 4.9 डिग्री सेल्सियस छतरपुर जिले के बिजावर में रिकॉर्ड हुआ. बीते 24 घंटो में पचमढ़ी और दतिया में सबसे सर्द रात रही. दोनों जगह न्यूनतम तापमान 5° सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ. वहीं, 20 से ज्यादा शहरों में न्यूनतम तापमान 10° से कम रहा. 

छत्तीसगढ़ मौसम समाचार
छत्तीसगढ़ के मौसम की बात करें तो आज तापमान में ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है. प्रदेश में बीते 2 दो दिनों से लगातार तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. आज भी तापमान में गिरावट हो सकती है.

Trending news