MP News: सिंधिया के साथ ग्वालियर पहुंचे मनोज तिवारी! राहुल गांधी की शादी को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

MP News: सिंधिया के साथ ग्वालियर पहुंचे मनोज तिवारी! राहुल गांधी की शादी को लेकर कही बड़ी बात

MP Latest News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी सांसद मनोज तिवारी आज फ्लाइट से ग्वालियर पहुंचे. उन्होंने विपक्ष की बैठक को महज फोटो सेशन बताते हुए इसकी आलोचना की और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की तारीफ की. 

 

Manoj Tiwari

प्रियांशु यादव/ग्वालियर: फेमस भोजपुरी अभिनेता और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ फ्लाइट से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे. उनके आगमन के बाद तिवारी ग्वालियर एयरपोर्ट से झांसी के लिए प्रस्थान कर गये. बता दें कि मोदी के खिलाफ विपक्ष की बैठक को लेकर मनोज तिवारी ने निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष की बैठक सिर्फ फोटो सेशन है.

मनोच तिवारी ने विपक्षी बैठक को फोटो सेशन बताया
बता दें कि मनोज तिवारी ने विपक्ष की बैठक पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक फोटो सेशन से ज्यादा कुछ नहीं है. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार की सल्तनत को जिताने के लिए विपक्ष की बैठक हुई. तिवारी ने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव विश्व स्तर पर बढ़ रहा है, जिससे विपक्ष चिंतित और परेशान है. उन्होंने ये भी कहा कि विपक्ष के लिए लोगों के दिलों में कोई जगह नहीं है.

Kamalnath Shivraj War: विपक्ष की बैठक में लालू यादव ने कहा- राहुल शादी कर लो, इधर MP में CM शिवराज और कमलनाथ में हो गई ठनी

राहुल गांधी के लिए लालू यादव की शादी की सलाह पर तिवारी ने ये कहा
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को राजद नेता लालू यादव की शादी की सलाह के जवाब में, मनोज तिवारी ने तंज कसा. भाजपा सांसद बोले-पता नहीं है कि राहुल गांधी की शादी होगी भी या नहीं होगी, शादी के लिए कर्म भी तो चाहिए.

नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में बसते हैं: मनोज तिवारी
पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि विपक्ष लगातार प्रयास कर रहा है, लेकिन नरेंद्र मोदी लोगों के दिलों में गहराई से बसे हुए हैं. उन्होंने इस बात पर जोर डाला कि पीएम नरेंद्र मोदी आतंकवाद, बेरोजगारी, शिक्षा और स्वास्थ्य के मुद्दों को संबोधित करने के लिए राष्ट्रों को एक साझा मंच पर लाने की दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं,  लेकिन भारत के नेता नरेंद्र मोदी को हटाने के लिए एक जुट हो रहे हैं.

Trending news