महादेव एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, बड़ी मात्रा में लैपटॉप फोन बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1456370

महादेव एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, बड़ी मात्रा में लैपटॉप फोन बरामद

दुर्ग-भिलाई के व्यक्तियों द्वारा मध्य प्रदेश के भोपाल में ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प के संचालन की सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए 18 सटोरियों को दबोचा है. आरोपियों के पास से दुर्ग पुलिस को दुबई का सिमकार्ड भी मिला है.

महादेव एप पर दुर्ग पुलिस की सर्जिकल स्ट्राइक, बड़ी मात्रा में लैपटॉप फोन बरामद

हितेश शर्मा/दुर्गः महादेव एप ऑनलाइन सट्टे को लेकर दुर्ग पुलिस इन दिनों पूरी तरह सर्जिकल स्ट्राइक के मोड़ पर है. लगातार दुर्ग और छत्तीसगढ़ के अलावा अन्य राज्यों से भी महादेव ऐप के ग्रहों को पूरी तरह नष्ट किया जा रहा है. इस बार मध्यप्रदेश के भोपाल में एक बार फिर दुर्ग पुलिस ने महादेव ऐप के गुर्गों को धर दबोचा है. दुर्ग के सुपेला पुलिस ऑनलाइन सट्टे के बड़े नेटवर्क को तोड़ा है. पुलिस ने इस मामले में 18 सटोरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने महादेव बुक, रेड्डी अन्ना एवं अंबानी ऑन-लाईन सट्टा एप से ऑनलाइन जुड़े इन आरोपियों से बड़ी मात्रा में लैपटॉप व मोबाइल फोन बरामद किया है.

सूचना के आधार पर दी गई दबिश
दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि एंटी क्राइम एण्ड सायबर यूनिट व थाने की टीम को भोपाल में पारस अर्बन सोसायटी अरेरा कालोनी व तिलक नगर के दो अलग-अलग मकानों में, दुर्ग-भिलाई के व्यक्तियों द्वारा ऑन लाईनसट्टा महादेव एप्प के संचालन की सूचना मिली थी. इसके बाद एक विशेष टीम मध्य प्रदेश के भोपाल के लिये रवाना की गई. सूचना के आधार पर पारस अर्बन अरेरा कॉलोनी अपोलो हॉस्पिटल के पास एक मकान में दबिश देकर ऑन-लाईन सट्टा रेड्डी अन्ना 5556 ब्रांच का संचालन कर रहे 08 व्यक्तियों को पकड़ा गया.

इन समानों को किया गया जब्त
उक्त ब्रांच के आरोपियों के कब्जे से 04 नग लेपटॉप, 21 नग मोबाईल जब्त किया. इसके अलावा तिलक नगर दुर्गा मंदिर के सामने भोपाल में महादेव ब्रांच एवं बीबीबी बेट भाई 09 ब्रांच का संचालन कर रहे 10 आरोपियों को पकड़ा गया. उक्त ब्रांच के आरोपियों के कब्जे से 08 नग लेपटॉप, 20 नग मोबाईल जप्त किया गया, जो कि ऑनलाईन सट्टे के कारोबार में उपयोग में लाया जा रहा था. 

आरोपियों के पास से मिले दुबई के सिम कार्ड
वहीं उनके पास से दुबई के सिम कार्ड भी मिले हैं, जिनके जरिए लगातार अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के संपर्क में भी यह आरोपी हैं. फिलहाल करोड़ों रुपए के लेनदेन का खुलासा भी किया गया है तो वही बैंक अकाउंट फ्रिज किए गए हैं. 20 से ज्यादा बैंक अकाउंट में अब पूरी तरह से दुर्ग पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Dream Girl Call Center पर पुलिस का छापा,युवतियां ऐसे बनाती थी युवकों को शिकार

Trending news