Madhya Pradesh Rain: MP में लगातार तीसरे दिन रेड अलर्ट, Rajgarh में 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1314087

Madhya Pradesh Rain: MP में लगातार तीसरे दिन रेड अलर्ट, Rajgarh में 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज

Madhya Pradesh Rain: प्रदेश के कई जिलों में हो रही है भारी बारिश के चलते मप्र में लगातार तीसरे दिन रेड अलर्ट जारी किया है. वहीं मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटे में सबसे अधिक बारिश राजगढ़ के ब्यावरा में दर्ज की गई है.

Madhya Pradesh Rain

अनिल नगर/राजगढ़: जिले में आसमान से कहर बरस रहा है. दो दिनों से राजगढ़ में मूसलाधार बारिश जारी है, जिससे कई शहर और गांव जलमग्न हो गए हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश में बीते 24 घंटे में सबसे अधिक बारिश राजगढ़ के ब्यावरा में दर्ज की गई है. राजगढ़ में घर, दुकानें पानी में डूब गईं हैं.जो तस्वीरें ग्राउंड जीरो से सामने आईं हैं. वो वह चिंताजनक हैं.  राजगढ़ पुराना बस स्टैंड का इलाका पूरी तरह पानी में तब्दील हो गया है. कई घर और दुकानें जलमग्न हो गई हैं.

बता दें कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ के ब्यावरा में पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज होने के कारण ब्यावरा में हालात इस कदर खराब हो गए हैं कि देर रात से ही एनडीआरएफ की टीम लोगों को रेस्क्यू कर रही है. ब्यावरा में 35 सेमी बारिश रिकॉर्ड की गई है. राजगढ़ जिले में बारिश को लेकर आने वाले 24 घंटों में बारिश की सूचना है. बारिश के कारण रेड अलर्ट जारी किया गया है. वहीं मोहनपुरा डैम के भी 14 गेट खोल दिए गए हैं. जिसके चलते कई गांव टापू में तब्दील हो गए हैं और शहर की निचली बस्तियों में भी पानी भर गया है.

 

मप्र में लगातार तीसरे दिन रेड अलर्ट जारी
बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. मप्र में लगातार तीसरे दिन रेड अलर्ट जारी. बारिश और तेज हवाओं के लिए अलर्ट जारी किया गया है. उज्जैन संभाग के जिलों के लिए आने वाले 24 घंटों के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. वहीं ग्वालियर, नर्मदापुरम और इंदौर संभाग के जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट दूसरी ओर, चंबल, जबलपुर और सागर संभाग के जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी हुआ है. इंदौर, उज्जैन, चंबल, ग्वालियर, नर्मदापुरम और भोपाल में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना है.

Trending news